Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gopalganj News: डिवाइडर से टकराई कार, जज और उनकी मां घायल; ओवरब्रिज पर गड्ढे के कारण हुआ हादसा

सोमवार की शाम कुचायकोट थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 27 करमैनी ओवरब्रिज पर गड्ढे में घुसने के बाद अनियंत्रित हुई कर डिवाइडर से टकरा गई। इस घटना में कार सवार न्यायाधीश और उनकी मां घायल हो गयीं। घायल दोनों लोगों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुचायकोट ले जाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। घटनास्थल पर पहुंची कुचायकोट पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार को डिवाइडर से किनारे कराया।

By manoj kumar rai Edited By: Prateek Jain Updated: Mon, 01 Jan 2024 06:37 PM (IST)
Hero Image
Gopalganj News: डिवाइडर से टकरा क्षतिग्रस्त हुई कार

संवाद सूत्र, कुचायकोट (गोपालगंज)। सोमवार की शाम कुचायकोट थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 27 करमैनी ओवरब्रिज पर गड्ढे में घुसने के बाद अनियंत्रित हुई कर डिवाइडर से टकरा गई।

इस घटना में कार सवार न्यायाधीश और उनकी मां घायल हो गयीं। घायल दोनों लोगों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुचायकोट ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

इधर घटनास्थल पर मौके पर पहुंची कुचायकोट पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार को डिवाइडर से किनारे कराया। इसके बाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर आवागमन बहाल हो सका।

यूपी के लखनऊ से आ रहे थे न्‍यायाधीश

मिली जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश के लखनऊ निवासी और मोतिहारी में न्यायाधीश शिवम सिंह अपनी माता मंजू देवी के साथ अपने घर लखनऊ से मोतिहारी जा रहे थे। कार शिवम सिंह खुद चला रहे थे।

इस दौरान कुचायकोट थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 27 पर करमैनी ओवरब्रिज पर बने गड्ढे में कार का पहिया पड़ने के बाद कार का संतुलन बिगड़ गया और कार डिवाइडर से जा टकराई।

इस घटना में कार पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई और कार सवार न्यायाधीश शिवम सिंह और उनके माता मंजू देवी घायल हो गए। दोनों घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुचायकोट पहुंचाया गया। 

इधर घटना के बाद क्षतिग्रस्त कार की चलते राष्ट्रीय राजमार्ग के एक लेन पर आवागमन बाधित हो गया। घटना की जानकारी लगने के बाद कुचायकोट पुलिस मौके पर पहुंची और क्षतिग्रस्त कार को डिवाइडर से हटाकर सड़क के किनारे किया, जिसके बाद राष्ट्रीय राजमार्ग 27 के उक्त लेन पर आवागमन बहाल हो सका।

यह भी पढ़ें -

'...INDIA का झंडा लहराएगा तभी राम घर आएंगे', तेज प्रताप यादव ने PM मोदी के दीपोत्सव मनाने वाले बयान पर क्यों कह दिया ऐसा

Rabri Devi Birthday: बिहार की पहली महिला मुख्‍यमंत्री रबड़ी देवी का आज जन्‍मदिन, राजनीतिक सफर पर बन चुकी है वेब सीरीज