Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गोपालगंज में उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई, शराब पीने और बेचने के आरोप में 54 लोग गिरफ्तार

गोपालगंज में उत्पाद विभाग की टीम ने शुक्रवार को विशेष अभियान चलाया। इस दौरान नोडल रेड के तहत विभिन्न चेक पोस्ट से उत्पाद विभाग की टीम ने शराब बेचने और पीने वाले 54 लोगों को गिरफ्तार किया है। इन सभी से पूछताछ करने के बाद कोर्ट भेजने की तैयारी कर रही है। शराब पीने के आरोप में 34 और शराब बिक्री में 20 धंधेबाज गिरफ्तार किए गए हैं।

By Rajat KumarEdited By: Shashank ShekharUpdated: Sat, 09 Sep 2023 02:24 PM (IST)
Hero Image
गोपालगंज में उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई, शराब पीने और बेचने के आरोप में 54 लोग गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, गोपालगंज: गोपालगंज में उत्पाद विभाग की टीम ने शराब के धंधेबाज और शराब का सेवन करने वालों के खिलाफ शुक्रवार को बड़ी कार्रवाई की।

इस दौरान नोडल रेड के तहत विभिन्न चेक पोस्ट से शराब बेचने और पीने वाले 54 लोगों को गिरफ्तार किया। अब पकड़े गए सभी लोगों को उत्पाद विभाग की टीम पूछताछ के बाद कोर्ट भेजने की तैयारी कर रही है।

जानकारी के अनुसार, उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार के नेतृत्व में उत्पाद टीम ने वाहन जांच के दौरान जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी चेक पोस्ट, कटेया थाना क्षेत्र के समउर चेक पोस्ट सहित अन्य जगहों पर छापेमारी की।

इस दौरान नोडल रेड के तहत शराब पीने के आरोप में 34 लोगों को गिरफ्तार किया। वहीं, शराब बेचने के आरोप में 20 लोगों को गिरफ्तार किया है। फिलहाल, उत्पाद विभाग की टीमइन सभी से पूछताछ करने के बाद उन्हें कोर्ट भेजने की तैयारी कर रही है।