Move to Jagran APP

Gopalganj News: गोपालगंज में मां-बेटे पर तलवार से हमला, इलाके में मचा हड़कंप; इमरजेंसी वार्ड में भर्ती

Gopalganj News गोपालगंज के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के खैरा आजम गांव में हुई एक अपराधिक घटना के बारे में लगता है जहां एक महिला और उसके बेटे पर पड़ोसियों ने हमला किया। जख्मी मां-बेटे को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। अधिक जानकारी के लिए आप समाचार पत्र या ऑनलाइन समाचार साइटों पर जा सकते हैं।

By Rajat Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Wed, 23 Oct 2024 04:20 PM (IST)
Hero Image
गोपालगंज में मां-बेटे पर तलवार से हमला (जागरण)
जागरण संवाददाता, गोपालगंज। Gopalganj News: गोपालगंज के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के खैरा आजम गांव में बुधवार को घर के बाहर फूल का पौधा लगा रहीं महिला व उनके बेटे पर पड़ोस के लोगों ने तलवार से हमला कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।जख्मी मां-बेटे को रेफर किए जाने पर सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया।

जानकारी के अनुसार, खैरा आजम गांव निवासी गीता देवी अपने घर के बाहर गेंदा व अन्य फूल के पौधों को लगा रही थीं। इसी बीच पड़ोस के लोग दरवाजे पर फूल का पौधा लगाने का विरोध करते हुए गाली गलौच करने लगे। महिला गीता देवी व उनका पुत्र आनंद कुमार विरोध करने लगे।

पड़ोस के लोगों ने तलवार से हमला कर मां-बेटे को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। जख्मी मां-बेटे को इलाज के लिए बैकुंठपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद जख्मी मां-बेटे को इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया।अस्पताल पहुंची पुलिस जख्मी मां-बेटे का बयान दर्ज कर कार्रवाई करने में जुट गई है।

गोपालगंज के बघवार गांव में मछली को लेकर मारपीट

सिधवलिया थाना क्षेत्र के बघवार गांव में गंडक नदी के जलाशय में मछली डालने के विवाद में रविवार की देर शाम दो पक्षों में हुई मारपीट एवं फायरिंग को लेकर पुलिस ने दोनों पक्षों के प्राप्त आवेदन के आधार पर प्राथमिकी कर त्वरित कार्रवाई करते हुए 24 घंटे के अंदर दोनों पक्षों से सात आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के अनुसार, रविवार की शाम गंडक नदी के जलाशय में मछली डालने के मामले में दोनों पक्षों से मारपीट व फायरिंग हुई थी।

इस घटना में दो लोगों को गोली लगी थी, जबकि अन्य चार लोग मारपीट में जख्मी हो गए थे। घटना के बाद सोमवार को जख्मी एक पक्ष से निप्पू देवी ने शत्रुघन सहनी, कन्हैया सहनी सहित 19 लोगों पर नामजद प्राथमिकी की है। दूसरे पक्ष से नागेंद्र सहनी ने भोला सिंह, जनार्दन यादव, अशोक सहनी सहित 14 व्यक्तियों पर मारपीट एवं फायरिंग कर जख्मी करने का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी कराई।

प्राथमिकी के बाद पुलिस ने भोला सिंह उर्फ नीतीश कुमार, जनार्दन यादव उर्फ बिट्ठल यादव, ब्रजेश कुमार बैठा, अशोक सहनी, शत्रुधन सहनी, कृष्णा सहनी व कन्हैया को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष हरेराम कुमार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ के बाद मंगलवार को उन्हें कोर्ट में पेश कर दिया गया।

Banka News: बांका के एसपी का रौद्र रूप, 7 दारोगा को कर दिया निलंबित; एक सिपाही भी सेवा से बर्खास्त

Bihar Jamin Survey: बिहार के जमीन मालिक ध्यान दें, सर्वे से पहले जरूर कर लें यह काम, नहीं तो खो सकते हैं भूमि

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।