Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gopalganj News: गोपालगंज में पुलिस ने कार से 682 बोतल अंग्रेजी शराब की जब्त, चालक को किया गिरफ्तार

गोपालगंज में कुचायकोट पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर एक कार से 682 बोतल अंग्रेजी शराब जब्त की है। कार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार आरोपित पूर्वी चंपारण जिले के चिरैया थाना के चिरैया गांव का निवासी मधुरेंद्र कुमार बताया जाता है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी कर गिरफ्तार आरोपित को आगे की कार्रवाई के लिए न्यायालय में प्रस्तुत किया।

By manoj kumar rai Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Tue, 03 Sep 2024 04:32 PM (IST)
Hero Image
गोपालगंज में शराब की खेप पकड़ाई (जागरण)

संवाद सूत्र, जागरण, कुचायकोट (गोपालगंज)। Gopalganj: मंगलवार को देर शाम कुचायकोट पुलिस ने थाना क्षेत्र के तिवारी टोला गांव के पास गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर एक कार से 682 बोतल अंग्रेजी शराब जब्त की। इस कार्रवाई के दौरान पुलिस ने कार को जब्त करते हुए कार चालक को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार किया गया युवक पूर्वी चंपारण जिले के चिरैया थाना के चिरैया गांव का निवासी मधुरेंद्र कुमार बताया जाता है। पुलिस ने पूछताछ के बाद गिरफ्तार आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी कर गिरफ्तार आरोपित को आगे की कार्रवाई के लिए न्यायालय में प्रस्तुत किया।

थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि उत्तर प्रदेश के तरफ से शराब की एक खेप जिले में लाई जानी है। सूचना की पुष्टि के बाद पुलिस ने तिवारी टोला गांव के पास वाहनों की जांच पड़ताल शुरू की। इस क्रम में जलालपुर के तरफ से आ रहे एक कार को रोक कर पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो कार से 682 बोतल (210.24 लीटर) अंग्रेजी शराब मिला। जिसके बाद पुलिस ने कार को जब्त करते हुए कार के चालक को गिरफ्तार कर लिया।