Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gopalganj News: गोपालगंज में राजद नेता की गुंडागर्दी, टोल प्लाजा संवेदक को पीटा

Gopalganj News गोपालगंज के थावे टोल प्लाजा पर शुक्रवार शाम को राजद नेता रंजीत यादव ने संवेदक को थप्पड़ मार दिया। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पीड़ित संवेदक ने थावे प्रखंड के पूर्व प्रखंड प्रमुख के बेटे सह राजद नेता सहित दो नामजद व 20 अज्ञात के विरुद्ध उचकागांव थाना मे प्राथमिकी कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By anurag rai Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Sat, 31 Aug 2024 06:18 PM (IST)
Hero Image
गोपालगंज में आरजेडी नेता ने टोल प्लाजा के संवेदक को पीटा (जागरण)

संवाद सूत्र, उचकागांव (गोपालगंज)। उचकागांव थाना क्षेत्र के गोपालगंज- मीरगंज एनएच 531 पर बने थावे टोल प्लाजा पर शुक्रवार की देर शाम को चार पहिया वाहन का टोल टैक्स मांगने पर अपने साथियों के साथ पहुंचे राजद नेता ने संवेदक को थप्पड़ मार दिया।

मारपीट की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। मामले में पीड़ित संवेदक ने थावे प्रखंड के पूर्व प्रखंड प्रमुख के बेटे सह राजद नेता सहित दो नामजद व 20 अज्ञात के विरुद्ध उचकागांव थाना मे प्राथमिकी कराई है।

बताया जा रहा है कि हथुआ थाना क्षेत्र के सोहागपुर गांव निवासी दीपक कुमार सिंह जिले के एनएच 531 पर बने टोल प्लाजा पर संवेदक के रूप में कार्यरत हैं। शुक्रवार की देर शाम वे टोल प्लाजा पर बैठे हुए थे। इसी दौरान टोल प्लाजा पर एक व्यक्ति पिकअप लेकर आया।

टोल टैक्स की मांग की गई तो पहले उसने पिकअप को गोपालगंज डीएसपी का बताया। जांच में किसी दूसरे व्यक्ति का नाम आने पर उसने बताया कि यह गाड़ी राजद नेता रंजीत यादव की है। टोल नहीं दिया जाता है। तभी दो चार पहिया वाहन से अपने साथियों के साथ पहुंचे राजद के थावे प्रखंड अध्यक्ष रंजीत यादव ने संवेदक की थप्पड़ व मुक्का से पिटाई कर दी।

धमकी दी कि यदि किसी ने टोल टैक्स मांगा तो उसका हाथ पैर तोड़कर उसके घर भेज दिया जाएगा। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। मामले में पीड़ित संवेदक दीपक कुमार सिंह के आवेदन पर थावे प्रखंड के पूर्व प्रखंड प्रमुख के बेटे सह राजद नेता रंजीत यादव, उनके चचेरे भाई राजू यादव एवं 20 अज्ञात के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी कराई गई है।

इसमें आरोप लगाया गया है कि आरोपित राजद नेता रंजीत यादव ने एक माह में कई वाहन का बिना टोल टैक्स जमा किए ही वाहन पार कराया गया है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।