Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar: प्यार में धोखा मिलने पर युवक ने खाया जहर, अस्पताल में बेहोशी की हालत में बड़बड़ा रहा गर्लफ्रेंड का नाम

बिहार के गोपालगंज में प्यार में धोखा मिलने पर एक युवक ने कीटनाशक जहर खा लिया। युवक को जिले के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती युवक बार-बार एक युवती का नाम बड़बड़ा रहा है। वहीं सारण जिले के मशरक थानाक्षेत्र में दो बच्चों की मां अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई है।

By Rajat KumarEdited By: Mohit TripathiUpdated: Wed, 06 Sep 2023 05:34 PM (IST)
Hero Image
प्यार में मिला धोखा तो युवक ने खाया कीटनाशक

जागरण संवाददाता, गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में फुलवरिया थाने के मिश्र बतरहा गांव में मुर्गी फॉर्म में काम करने वाले एक युवक ने प्यार में धोखा मिलने के बाद कीटनाशक जहर खा लिया। युवक को बेहोशी की हालत में सदर अस्पताल रेफर किया गया है। युवक की हालत अभी गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार, मिश्र बतरहा गांव के रहनेवाला सलमान अपने ही गांव के एक मुर्गी फॉर्म में नौकरी करता है। फॉर्म पर काम करने के दौरान वह किसी युवती से बात कर रहा था।

इसी बीच युवती किसी बात पर वह इतना नाराज हो गया कि फोन को जमीन पर पटक दिया और कीटनाशक जहर खा लिया।

युवक की हालत गंभीर

कीटनाशक जहर खाने के कारण उसकी हालत गंभीर हो गई। वह थोड़ी ही देर में बेहोश हो गया। युवक के परिजनों ने आननफानन में उसे हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल लेकर पहुंचे। 

अनुमंडलीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने युवक की हालत गंभीर देखकर उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

बार-बार युवती का नाम बड़बड़ा रहा युवक

सदर अस्पताल पहुंचा युवक बेहोशी की हालत में बड़बड़ा रहा है। वह बार-बार एक युवती का नाम ले रहा है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई करने में जुट गई है।

सारण के मशरक में दो बच्चों की मां प्रेमी संग फरार

संवाद सूत्र, मशरक (सारण): बिहार के सारण में मशरक थानाक्षेत्र के एक गांव में दो बच्चों की मां अपने दोनों बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ फरार हो गई। इस मामले महिला की सास ने मशरक थाना पुलिस को एक आवेदन दिया है।

प्रेमी के साथ बाइक से फरार हुई महिला

पुलिस को दिए आवेदन में सास ने बताया कि पांच सितम्बर को सुबह करीब पांच बजे उनकी बहू शौच करने के बहाने घर से बाहर निकली। बाहर आते ही जजौली के भंवर नट के साथ बाइक पर बैठकर फरार हो गई। प्रेमी के साथ फरार होता देख हल्ला किया गया। हल्ला सुनकर लोग दौड़े, लेकिन तब तक ये दोनों बाइक पर बैठ भाग चुकी थी। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।