Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शादीशुदा प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को पति ने पकड़ा; पहले जमकर पीटा, फिर पसीजा दिल तो मंदिर में कराया विवाह

बिहार के गोपालगंज जिले से एक अजीबोगरीब खबर सामने आई है। दरअसल पत्नी से मिलने आए प्रेमी को पति ने पकड़ लिया। इसके बाद उसकी जमकर पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि पिटाई के बाद मंदिर में प्रेमी के साथ अपनी पत्नी की शादी भी करा दी। दोनों के बीच प्यार शादी से पहले का था। प्रेमिका की शादी एक साल पहले हुई थी।

By Rajat KumarEdited By: Mukul KumarUpdated: Tue, 26 Sep 2023 08:46 AM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, गोपालगंज : अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने उत्तर प्रदेश गए एक प्रेमी की जमकर धुनाई की गई। घटना के बाद गांव में अफरातफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। प्रेमी की पिटाई देख उसकी शादीशुदा प्रेमिका अपने पति समेत अन्य लोगों से उसे छोड़ देने की गुहार लगाती रही।

प्रेमिका के ससुरालवाले उसे नहीं छोड़ रहे थे। थक हारकर महिला ने जब अपने पति का पैर पकड़ लिया तो उसे छोड़ दिया गया। पत्नी व उसके प्रेमी का अटूट प्रेम देखकर पति का भी दिल पसीज गया। इसके बाद उसने अपनी पत्नी व उसके प्रेमी की शादी करवाने का फैसला ले लिया।

पति ने अपने घर व ससुराल वालों को बुलाकर पूरी बात रखी। इसके बाद दोनों की मंदिर में शादी रचाई गई। फिर प्रेमी अपनी शादीशुदा प्रेमिका को बाइक पर बैठाकर अपने साथ गांव लेकर चला गया। मामला उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के बरियारपुर थाना क्षेत्र के बरियारपुर नगर पंचायत के वार्ड नंबर एक बनरहा गांव का है।

चोरी छिपे फोन पर होती थी बातचीत

महिला का प्रेमी गोपालगंज जिले के भोरे थाना क्षेत्र के रेडवरिया तिवारी गांव का रहने वाला है। महिला का मायके भोरे है। युवक शादी के पूर्व से ही महिला से प्रेम करता है। उसकी प्रेमिका की शादी करीब एक वर्ष पूर्व हो गई थी। शादी के बाद वह अपने ससुराल चली गई।

इस दौरान दोनों आपस में फोन पर चोरी छिपे बात भी करते थे। दोनों बातचीत करने के क्रम में एक दूसरे से मिलने को राजी हुए। इसके बाद प्रेमी बाइक से प्रेमिका के ससुराल पहुंच गया। चहां दोनों एक दूसरे के करीब थे। इस बीच शादीशुदा महिला के ससुराल वाले उसके प्रेमी के साथ देख लिए और प्रेमी की पहले जमकर धुनाई की।

यह भी पढ़ें- चोरी की तीन लग्जरी कारों के साथ मणिपुर के 4 युवक गिरफ्तार, थानाध्यक्ष दिल्ली पुलिस से ले रहे मदद

इसके बाद दोनों की शादी रचाई गई। पति के इस त्याग की पूरे इलाके में चर्चा हो रही है। पत्नी की शादी उसके प्रेमी से कराने के बाद पति समेत दोनों परिवार के सदस्य उनको आशीर्वाद देकर विदा किए।

यह भी पढ़ें- दहेज के लालच में पति ने अपनी ही पत्नी की पीट-पीटकर की हत्या, सबूतों को मिटाने के लिए किया ये काम 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें