Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

घर के बाहर खेल रही थी बच्ची... पड़ोसी ने कर दिया ऐसा कांड, अस्पताल पहुंच गई मासूम

बिहार के गोपालगंज में एक गांव में दो दिन पूर्व दो पक्षों के बीच बच्चों के विवाद को लेकर मारपीट हुई थी। मारपीट के बाद पड़ोस के लोगों ने गुरुवार को एक बच्ची को घर के बाहर खेलते देखकर उसे पकड़ कर जबरन कीटनाशक की दवा खिला दी। उसे रेफर किए जाने के बाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

By Rajat Kumar Edited By: Mohit Tripathi Updated: Thu, 08 Feb 2024 05:11 PM (IST)
Hero Image
सदर अस्पताल में भर्ती अचेत बच्ची (जागरण फोटो)

जागरण संवाददाता, गोपालगंज। गोपालगंज में मांझागढ़ थाना क्षेत्र के बलुही मलाही टोला में दो दिन पूर्व दो पक्षों के बीच बच्चों के विवाद को लेकर मारपीट हुई थी। मारपीट के बाद पड़ोस के लोगों ने गुरुवार को एक बच्ची को घर के बाहर खेलते देखकर उसे पकड़ कर जबरन कीटनाशक की दवा खिला दी। उसे रेफर किए जाने के बाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जानकारी के अनुसार, बलुही मलाही टोला निवासी हृदयानंद सहनी की पुत्री दस वर्षीय अनु कुमारी व उनके पड़ोस के बच्चों के बीच खेलने को लेकर विवाद हुआ था। इस दौरान दोनों पक्ष के बीच हुई मारपीट की घटना के बाद दोनों परिवार के बीच तनाव था।

इसी बीच अनु कुमारी अपने घर के बाहर खेल रही थी। उसे अकेले देखकर पड़ोस के लोगों ने उसे पकड़ कर जबरन कीटनाशक की दवा खिलाकर उसे जान से मारने का प्रयास किया।

सदर अस्पताल रेफर

इस दौरान बच्ची को अचेतावस्था में देखकर स्वजन आनन फानन में इलाज के लिए उसे मांझा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में लेकर पहुंचे। प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई करने में जुट गई है। सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में कार्यरत चिकित्सक अविनाश चौबे के अनुसार बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है।

यह भी पढ़ें: Bihar News : VHP राष्ट्रीय अध्यक्ष से रंगदारी मांगना पड़ा महंगा, 48 घंटे के भीतर धर दबोचे गए दो अपराधी

Bihar Politics: 'किसका पैजामा कितना लंबा है...', RJD ने फ्लोर टेस्ट से पहले भरी हुंकार, नीतीश कुमार को दे दी चुनौती

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें