Move to Jagran APP

Gopalganj News: गोपालगंज में 15 किलोमीटर में मात्र दो जगह दिखी पुलिस गश्ती की गाड़ी, रात में सफर करने से डर रहे बाइक सवार लोग

Gopalganj News गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र से लेकर नगर थाना तक एनएच-27 पर यात्रा करने वाले लोगों की सुरक्षा भगवान भरोसे है। सड़क पर यात्रा करने वाले लोगों को पुलिस सुरक्षा देने का दावा भी कर रही है। सड़क पर गश्त लगाने वाली गाड़ी भी दिख रही है लेकिन रास्ते से आने-जाने वाले संदिग्ध लोगों से उनका कोई लेना देना नहीं है।

By Rajat Kumar Edited By: Sanjeev KumarUpdated: Sun, 11 Feb 2024 04:53 PM (IST)
Hero Image
गोपालगंज में 15 किलोमीटर में मात्र दो जगह दिखी पुलिस गश्ती की गाड़ी (जागरण)

जागरण संवाददाता, गोपालगंज। जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र से लेकर नगर थाना तक एनएच-27 पर यात्रा करने वाले लोगों की सुरक्षा भगवान भरोसे है। सड़क पर यात्रा करने वाले लोगों को पुलिस सुरक्षा देने का दावा भी कर रही है। सड़क पर गश्त लगाने वाली गाड़ी भी दिख रही है, लेकिन रास्ते से आने-जाने वाले संदिग्ध लोगों से उनका कोई लेना देना नहीं है।

वह संदिग्धों को देखकर उनसे रात में पूछताछ भी नहीं करती है। ऐसे में एनएच-27 पर लोगों को मिलने वाली सुरक्षा की पड़ताल दैनिक जागरण की टीम ने रात 9 बजे से 10 बजे तक की। इस दौरान 15 किलोमीटर की दूरी तय करने के दौरान मात्र दो जगह पर पुलिस की गश्त लगाने वाली गाड़ी दिखी। सड़क के किनारे दोनों गाड़ियां खड़ी थीं।

रात : 09 : 10 बजे

कुचायकोट थाना क्षेत्र के भठवा मोड़ पर पूरी तरह से सन्नाटा पसरा रहा। इस दौरान एक स्कार्पियो में सवार कुछ पुलिस कर्मी तेजी से आते जाते दिखे। वहीं, रास्ते में खड़े एक युवक ने बताया कि कुचायकोट के थानाध्यक्ष सुनील कुमार हैं। स्कार्पियो पर पुलिस का कोई लोगो नहीं दिखा। ऐसे में पुलिस सामान्य वाहन से शराब की टोह में छापेमारी करने के लिए हमेशा निकलती रहती है।

रात : 09 : 20 बजे

कुचायकोट थाना क्षेत्र के बेलबनवा, सासामुसा जैसे क्षेत्र में कहीं पुलिस की गश्त लगाने वाली गश्त नहीं दिखी। सासामुसा बाजार अपने आप में बहुत बड़ा व पुराना बाजार है। ऐसे में यहां बड़े-बड़े व्यवसायी भी रहते हैं। इस बाजार के आसपास कोई पुलिस की सुरक्षा नहीं दिखी। रात में आने जाने वाले लोग बाइक सवार युवकों को देखकर अलर्ट दिखे।

रात : 09 : 30 बजे

कुचायकोट थाना क्षेत्र के माधोमठ गांव के समीप एनएच 27 के किनारे पुलिस की गश्त लगाने वाली गाड़ी दिखी। इस दौरान सिपाही व पुलिस पदाधिकारी सड़क के किनारे खड़े थे। वहीं, वाहन चालकों को रोक टोक नहीं करते दिखे। पुलिस की गाड़ी को देखकर आम लोगों में थोड़ी कर सुकून जरूर दिखा। वहीं, नगर थाना क्षेत्र के चैनपट्टी गांव के समीप नगर थाना की पुलिस की गश्त लगाने वाली गाड़ी आती-जाती दिखी।

यह भी पढ़ें

Bihar Politics: नीतीश कुमार की पार्टी में होगी टूट? विधायकों को बचाने के लिए जेडीयू हुई अलर्ट, अपनाया ये तरीका

Bharat Ratna: तेजस्वी यादव ने 6 दिग्गजों के लिए कर दी भारत रत्न की मांग, बोले- देश में अच्छा संदेश जाएगा

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।