Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tejashwi Yadav की रैली में जेबकतरों का आतंक, इतने लोगों का उड़ा ले गए पर्स; एक पकड़ में आया तो...

तेजस्वी प्रसाद यादव की जन विश्वास यात्रा के तहत बुधवार को अपने गृह जिला गोपालगंज पहुंचे थे। उन्होंने गांधी कॉलेज खेल मैदान में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पांच लोगों का पर्स चोरों ने उड़ा लिया। पर्स में कुल करीब 60 हजार रुपये व अन्य कागजात थे। इस दौरान लोगों ने चोरी करने के आरोप में एक युवक को पकड़ लिया और उसे पुलिस को सौंप दिया।

By Rajat Kumar Edited By: Mohit Tripathi Updated: Thu, 22 Feb 2024 05:05 PM (IST)
Hero Image
गांधी कॉलेज के खेल मैदान में हुई जनसभा में चोरी। (सांकेतिक फोटो)

जागरण संवाददाता, गोपालगंज। बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव जन विश्वास यात्रा के क्रम में बुधवार को अपने गृह जिला गोपालगंज पहुंचे थे। उन्होंने गांधी कॉलेज खेल मैदान में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पांच लोगों का पर्स चोरों ने उड़ा लिया। पर्स में कुल करीब 60 हजार रुपये व अन्य कागजात थे।

इस दौरान, लोगों ने चोरी करने के आरोप में एक युवक को पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद उसे पुलिस को सौंप दिया। जनसभा के बाद सभी पीड़ित ने नगर थाना में पहुंचकर इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई करने में जुट गई है।

चेब कतरों ऐसे दिया चोरी को अंजाम

जानकारी के अनुसार, गांधी कॉलेज मैदान में तेजस्वी प्रसाद यादव की जनसभा हो रही थी। कुछ बिजली कर्मी तेजस्वी से मिलकर आवेदन देना चाहते थे। इस दौरान बिजली कर्मी हाथों में तख्ती लेकर तेजस्वी को दिखाने का प्रयास कर रहे थे।

इसी दौरान, चोरों ने मौके का फायदा उठाकर एक-एक कर पांच लोगों की जेब से पर्स उड़ा लिए। एक कर्मी की जेब में जैसे ही एक युवक ने हाथ डाला, तभी उसे पकड़ लिया लिया। इसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने उसकी पिटाई करते हुए पुलिस के हवाले कर दिया।

इन लोगों के पर्स हुए चोरी

चोरों ने बरौली थाना क्षेत्र के नवादा गांव निवासी राजीव कुमार सिंह के पास से 10 हजार, मांझागढ़ थाना क्षेत्र के डुमरिया गौसिया गांव निवासी अनिल कुमार सिंह के पास से 21580 रुपये उड़ा ले गये।

वहीं, सिधवलिया थाना क्षेत्र के विशुनपुर गांव निवासी चंदेश्वर राम के पास से 11600, नवादा खास गांव निवासी राघो कुमार के पास से 3200 एवं नेऊरी गांव निवासी शशिकांत सिंह के पास से 7200 रुपये की चोरी की।

पीड़ित ने बताया कि पकड़े जाने पर युवक ने अपने साथी को पैसे देने की बात कही थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: 'भाजपा ने कर दिया खेला', Tejashwi Yadav ने जनता के सामने खोल दिए कई राज; बोले- मैं नीतीश कुमार के साथ...

Tejashwi Yadav ने लिया चंपारण के चावल का स्वाद, लंच में लुत्फ उठाकर खाया मटन और चिकन

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर