Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गर्लफ्रेंड से मिलने उसके घर पहुंचा था युवक, परिवारवालों ने पकड़ किया ऐसा हाल कि पहुंचाना पड़ा अस्पताल

बिहार के गोपालगंज में अपनी प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को लोगों ने पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी। प्रेमी युवक को घायल अवस्था में देखकर आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घायल प्रेमी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। उसकी हालत स्थिर है और डॉक्टरों की देखरेख में उसका इलाज चल रहा है।

By Rajat Kumar Edited By: Mohit Tripathi Updated: Wed, 15 May 2024 05:28 PM (IST)
Hero Image
गोपालगंज के मठिया गांव की घटना। (सांकेतिक फोटो)

जागरण संवाददाता, गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज में नगर थाना क्षेत्र के मठिया गांव में अपनी प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को लोगों ने पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी। जख्मी हालत में पड़े प्रेमी को देखकर आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस जख्मी हालत में प्रेमी युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में लेकर पहुंची। यहां इलाज चिकित्सकों की देखरेख में चल रहा है।

ये है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, सिवान जिले के जामो थाना क्षेत्र के मकुआ गांव निवासी दारोगा कुमार नगर थाना क्षेत्र के मठिया गांव स्थित अपने एक रिश्तेदार की बेटी से प्रेम करते हैं।

वह अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए बुधवार को बाइक पर सवार होकर उसके घर पहुंच गया। दोनों आपस में बातचीत कर रहे थे। इसी बीच प्रेमिका के घर के सदस्यों ने प्रेमी को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी।

हिरासत में प्रेमिका के स्वजन

दारोगा कुमार को जख्मी हालत में देखकर आसपास के लोगों ने फोन कर नगर थाना की पुलिस को दी। पुलिस मामले की जांच करने के साथ ही प्रेमी दारोगा कुमार को इलाज के लिए सदर अस्पताल में लेकर पहुंची। इस घटना के बाद पुलिस प्रेमिका के स्वजन को हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुट गई है।

पीड़ित के परिजनों ने क्या कहा?

युवक के स्वजन ने बताया कि दारोगा कुमार को फोन कर कोर्ट मैरेज कराने की बात कहते हुए युवती के स्वजन बुलाए थे। बुलाने के बाद उसकी जमकर पिटाई कर दी।

नगर थानाध्यक्ष ओम प्रकाश चौहान ने बताया कि युवक व युवती के बीच पूर्व से प्रेम-प्रसंग चल रहा है। युवक ने आरोप लगाया है कि युवती के स्वजन ने उसकी पिटाई की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: Bihar Bijli Chori: कटियाबाजों की अब नहीं गलेगी दाल, बिजली विभाग के नए फैसले से मचेगा हड़कंप; प्लान सेट

Mango Farming In Supaul: 35 हेक्टेयर में लगेगा आम का बगीचा, किसानों को मिलेगा 50 प्रतिशत अनुदान

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें