Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: गजब किए गुरु जी...! बुलेट पर शराब लेकर जा रहे थे दो शिक्षक, पुलिस की नजर पड़ी तो...

बिहार के सारण जिले में पुलिस ने दो शिक्षकों को शराब के साथ गिरफ्तार किया है। दोनों शिक्षक बुलेट पर शराब लेकर जा रहे थे। पुलिस ने नाकेबंदी के दौरान बुलेट को रुकवाया और पूछताछ की। इसके बाद जब उनकी तलाशी ली गई तो उनके पास से शराब बरामद हुई। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया।

By manoj kumar raiEdited By: Rajat MouryaUpdated: Wed, 15 Nov 2023 07:15 PM (IST)
Hero Image
गजब किए गुरु जी...! बुलेट पर शराब लेकर जा रहे थे दो शिक्षक, पुलिस की नजर पड़ी तो...

संवाद सूत्र, कुचायकोट (गोपालगंज)। कुचायकोट थाना क्षेत्र की जलालपुर कुर्मी टोला गांव के पास उत्पाद विभाग की टीम ने 1.25 लीटर शराब के साथ सारण जिले के दो शिक्षकों को गिरफ्तार कर लिया। इस कार्रवाई के दौरान उत्पाद विभाग की टीम ने एक बुलेट जब्त की।

उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि उत्पाद विभाग की एक टीम उत्पाद निरीक्षक मनोज कुमार की नेतृत्व में क्षेत्र भ्रमण पर थी। इस दौरान जलालपुर कुर्मी टोला गांव के पास उत्तर प्रदेश की तरफ से आ रहे एक बाइक सवार दो युवकों को रोकर पुलिस ने जब उनकी तलाशी ली तो उनके पास से 1.25 लीटर शराब जब्त की गई।

पुलिस ने दोनों को किया गिरफ्तार

मनोज कुमार ने बताया कि छानबीन के बाद पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए आरोपितों में दोनों शिक्षक ही शामिल हैं।

गिरफ्तार किए गए शिक्षक सारण जिले के पानापुर थाना अंतर्गत रसौली गांव निवासी मनोज राम तथा दूसरे आरोपित सारण जिले के ही मसरख थाना क्षेत्र के करण कुदरिया गांव निवासी सुबोध कुमार बताए जाते हैं। उत्पाद विभाग की टीम ने पूछताछ के बाद गिरफ्तार दोनों आरोपितों को न्यायालय में प्रस्तुत किया।

ये भी पढ़ें- Gaya Crime News: इमामगंज में फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से हुई लूटपाट का पर्दाफाश, किशोर समेत 5 गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- Bihar News: बिहार में नहीं थम रहा दहेज का सिलसिला, संदिग्ध हालत में नव विवाहिता की मौत; ससुरालवाले घर छोड़कर फरार