Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गोपालगंज में मवेशी बांधने को लेकर विवाद, माता-पिता और बेटे पर चाकू से हमला; हालत गंभीर

गोपालगंज के मांझागढ़ थाना क्षेत्र के भैंसही गांव में एक व्यक्ति के घर के सामने जबरन मवेशी बांधने को लेकर हुए विवाद में तीन लोग घायल हो गए। पड़ोसियों ने खूंटा गाड़ने का विरोध करने पर चाकू और लोहे की रॉड से हमला कर दिया। घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Rajat Kumar Edited By: Mukul Kumar Updated: Tue, 03 Sep 2024 04:11 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, गोपालगंज। मांझागढ़ थाना क्षेत्र के भैंसही गांव में सोमवार को एक व्यक्ति के घर के सामने जबरन उनके पड़ोस के लोग मवेशी को बांधने के लिए खूंटा लगा रहे थे।

इसी बीच खूंटा लगाकर मवेशी बांधने का विरोध करने पर पड़ोस के लोगों ने चाकू व लोहे की रॉड से हमला कर दिया। इसमें दंपती सहित तीन लोग हो गए। मारपीट की घटना के बाद सभी घायलों को सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया।

जानकारी के अनुसार, भैंसही गांव निवासी वकील यादव अपने घर के सामने बैठकर अपनी पत्नी व बेटे से बातचीत कर रहे थे। इसी बीच, उनके पड़ोसी उनके घर के आगे पहुंच कर सड़क के किनारे खूंटा लगाने लगे। खूंटा लगाने का विरोध करने के बाद गाली-गलौज करते हुए अपनी मवेशी को लेकर बांधने पहुंच गए।

आसपास के लोगों ने कराया मामला शांत

वकील यादव ने घर के आगे खूंटा लगाकर मवेशी बांधने का विरोध करने पर पड़ोस के लोगों ने चाकू व लोहे के रॉड से हमला कर वकील यादव, उनकी पत्नी लीलावती देवी व पुत्र पप्पू यादव को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।

आसपास के लोगों ने बीच बचाव कर मामले को शांत कराया। इसके बाद सभी घायलों को इलाज के लिए मांझी सीएचसी में लेकर पहुंचे। यहां प्राथमिक उपचार करने के बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए सभी घायलों को सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में सभी घायलों का उपचार चल रहा है। घटना कि सूचना मिलने के बाद पुलिस सभी घायलों का बयान दर्ज कर कार्रवाई करने में जुट गई है।