Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jahanabad News: बैंक कर्मी से दिनदहाड़े लाखों की लूट, मसौढ़ी जाने के दौरान पहले रुकवाई बाइक फिर हथियार के बल पर ले भागे सारे पैसे

हथियारबंद अपराधियों ने बैंक कर्मी से दो लाख 70 हजार रुपये लूट लिए हैं। यह मामला जहानाबाद का है। बताया जा रहा है कि लूट की घटना को दिनदहाड़े अंजाम दिया गया है। दरअसल बैंक कर्मी अपनी बाइक से मसौढ़ी जा रहे थे लेकिन बीच में बदमाशों ने हथियार का भय दिखाकर रुपये से भरा बैग लूट लिया। घटना को अंजाम देने के बाद वह फरार हो गए।

By Edited By: Mukul KumarUpdated: Sun, 15 Oct 2023 11:01 AM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, जहानाबाद। बिहार के जहानाबाद में तेल्हाडा-मसौढ़ी सड़क पर ओकरी पीएचसी के समीप दो बाइक सवार तीन हथियारबंद अपराधियों ने शनिवार को दिनदहाड़े एक बैंक कर्मी से दो लाख 70 हजार रुपये लूट लिए। इस घटना को अंजाम देने बाद वह मौके से फरार हो गए।

बिहारशरीफ में काम करते हैं बैंक कर्मी 

यह घटना ओकरी ओपी क्षेत्र के ओकरी मोड़ के पास की है। घटना के संबंध में पीड़ित बैंक कर्मी मो आरिफ ने बताया कि वह बिहारशरीफ के एचडीएफसी बैंक में कार्यरत हैं और मूल रूप से मसौढ़ी के रहने वाले हैं। शनिवार को बिहारशरीफ से मसौढ़ी बाइक से दो लाख 70 हजार रुपये लेकर जा रहे थे।

इसी दौरान घात लगाए दो बाइक सवार तीन अपराधियों ने ओकरी मोड़ के समीप ओवरटेक कर उन्हें रोक लिया और हथियार का भय दिखाकर रुपये से भरा बैग लूट कर मौके से भाग निकले। घटना के बाद आनन फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी।

मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस

मौके पर पहुंच कर पुलिस ने मामले की जांच की और अपराधियों की धरपकड़ को लेकर छापेमारी करने में जुट गई है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक व्यक्ति द्वारा बताया कि वह बैंक कर्मी है और वह नालंदा से रुपये लेकर मसौढ़ी बाइक से जा रहा था। इसी दौरान ओकरी मोड़ के समीप लूट की घटना हुई है। पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी है।

यह भी पढ़ें- दिल्ली व अंबाला से बिहार जाने वाले यात्री हो जाएं तैयार, इस दिन से चलेगी पूजा स्पेशल ट्रेन; फटाफट करें बुकिंग 

यह भी पढ़ें- एक्स लवर का 'लाइव मर्डर' देखने सहेली के साथ पहुंची थी युवती, हिरासत में उगले कई राज