Move to Jagran APP

इश्क पर किसका जोर..? बुआ के प्यार में दीवाना हुआ भतीजा, शादी का प्लान बनाकर घर से भागे; मगर ऐन वक्त पर...

बिहार के अरवल से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां बुआ और भतीजे के बीच प्यार हो गया। दोनों के बीच दीवानगी इस कदर बढ़ गई कि उनका एक-दूसरे से दूर रहना ही मुश्किल हो गया। फिर उन्होंने भागकर शाद करने की कोशिश की। लेकिन ऐन वक्त पर उनके घरवालों को पता लग गया। अब मामला थाने पहुंच गया है।

By dheeraj kumarEdited By: Rajat MouryaUpdated: Mon, 30 Oct 2023 03:56 PM (IST)
Hero Image
बुआ के प्यार में दीवाना हुआ भतीजा, शादी का प्लान बनाकर घर से भागे; मगर ऐन वक्त पर... (प्रतीकात्मक तस्वीक)

जागरण संवाददाता, अरवल। इश्क पर किसी का जोर नहीं... कुछ इसी तरह का मामला सोमवार को अरवल से सामने आया। रिश्ते में बुआ-भतीजा एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए। दोनों कुंवारे मंदिर में पूजा पाठ करने के दौरान करीब आए और प्यार हो गया। दीवानगी इस कदर बढ़ी कि दोनों का दूर रहना मुश्किल हो गया।

इसके बाद दोनों भाग कर उत्तर प्रदेश के चंदौली में एक रिश्तेदार के यहां पहुंच गए। वहां दोनों ने शादी रचाने की कोशिश की। दोनों के परिजनों को इसकी भनक लग गई और मामला मेहंदिया थाना पहुंच गया।

मोबाइल लोकेशन ने बिगाड़ी बुआ-भतीजे की प्लानिंग

लड़की के पिता ने लड़के पर अपहरण का मुकदमा दर्ज करा दिया। पुलिस मोबाइल लोकेशन के आधार पर यूपी पहुंच गई और दोनों को बरामद कर लिया। वहां से दोनों को रविवार को मेहंदिया थाना लाया गया, जहां लड़के की तबीयत रात्रि में अचानक खराब हो गई।

रिश्ते को किया शर्मसार?

पुलिस अभिरक्षा में उसका आनन-फानन इलाज कराया गया। सूचना पर दोनों के घरवाले थाने पहुंचे। रिश्ते को शर्मसार करने वाली इस घटना से सभी नाराज थे।

जेल पहुंचा आरोपित लड़का

सदर अस्पताल में मेडिकल जांच करने पहुंचे पुलिस अधिकारी सचिन कुमार ने बताया कि दोनों को चंदौली से मोबाइल ट्रेस के आधार पर लाया गया है। लड़की के स्वजन ने मेहंदिया थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया था, जिसमें आरोपित लड़के अमित कुमार ओझा को जहानाबाद मंडल कारा भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें- बिहार के किसानों के लिए जरूरी खबर! इस दिन से होगी धान की खरीद, 24 घंटे के अंदर मिलेगी पेमेंट; DM करेंगे निगरानी

ये भी पढ़ें- प्रशासन से नोकझोंक के बाद रिविलगंज में निकली शोभायात्रा, पुलिस ने देर रात भांजी थी लाठियां; DJ को लेकर कटा बवाल

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।