Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: 'छूट गया तेरा-मेरा साथ', युवक ने अपनी पत्नी को लगाया फोन; और फिर...

जहानाबाद के सदर थाना क्षेत्र भागीरथ बिगहा मोहल्ला के पास जहानाबाद -अरवल एनएच 110 पर सोमवार सड़क दुर्घटना हो गई। इस दुर्घटना में कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। मृतक की पहचान पहचान भी कर ली गई और मृतक ने मौत से पहले अपनी पत्नी को कॉल पर कहा कि छूट गया तेरा-मेरा साथ। घटना के बाद स्वजनों में गमी का माहौल है।

By Rajesh Kumar Edited By: Shoyeb Ahmed Updated: Tue, 28 May 2024 05:04 PM (IST)
Hero Image
युवक ने अपनी पत्नी को लगाया फोन; और फिर... (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, जहानाबाद। सदर थाना क्षेत्र भागीरथ बिगहा मोहल्ला के समीप जहानाबाद -अरवल एनएच 110 पर सोमवार की रात बाइक व कार की टक्कर में बाइक सवार की मौत हो गई। उसकी पहचान अरवल सदर के महावीर चौक निवासी सूरज कुमार के रूप में की गई।

मौत की सूचना पर अस्पताल में स्वजन की भीड़ जमा हो गई। सभी रोने बिलखने लगे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। युवक अरवल में लिट्टी-चोखा की दुकान चलाता था।

भाई की ससुराल गया था सूरज

स्वजन ने बताया कि सूरज कुमार जहानाबाद दक्षिणी दौलतपुर मोहल्ला में अपने बड़ा भाई के ससुराल में पूजा समारोह में शामिल होने आया था। पूजा संपन्न होने के बाद बाइक से अपने घर जाने के लिए निकला।

कार ने बाइक को टक्कर

भागीरथ बिगहा मोहल्ला के समीप तेज रफ्तार कार सवार ने बाइक में टक्कर मार दी। युवक घायल होकर गिर पड़ा। कार सवार मौके से भाग निकला। रात्रि की वजह से वहां कोई नहीं था। घायल युवक ने पत्नी को फोन लगाकर दुर्घटना की जानकारी दी और कहा कि अब तेरा-मेरा साथ छूट गया। इतना कह उसने दम तोड़ दिया। कॉल कट गया।

पत्नी ने दोबारा कॉल किया, फोन नहीं उठने पर आनन फानन स्वजन को सूचना दी। इस बीच वहां से गुजर रहे कुछ लोगों की नजर लहूलुहान युवक पर पड़ी। सूचना पर पुलिस आई और युवक को उठाकर सदर अस्पताल ले गई।

डॉक्टरों ने किया मृत घोषित

वहां चिकित्सकों ने जांच के उपरांत युवक को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर स्वजन भी अस्पताल पहुंच गए। सभी का रो रोकर हाल बेहाल था। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम बाद शव स्वजन को सौंप दिया। घटना को लेकर अज्ञात वाहन व चालक के विरुद्ध प्राथमिकी की गई है।

ये भी पढ़ें-

Bihar Accident News: जमुई में ट्रक और बोलेरो के बीच टक्कर, आधा दर्जन लोग घायल; 3 की हालत नाजुक

Dhanbad News: लोगों को मिलेगी ट्रैफिक जाम छुट्टी, जल्द बनेगा 4 किमी लंबा फ्लाईओवर; मंत्रालय भेजी जाएगी DPR

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें