Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BPSC Teacher: जहानाबाद में 652 शिक्षकों का चयन, सोमवार और मंगलवार को होगा स्कूल आवंटित; ये है तैयारी

BPSC Teachers Recruitment जहानाबाद में 652 शिक्षकों का चयन हुआ है । प्रारंभिक विद्यालय के शिक्षकों को सोमवार और माध्यमिक विद्यालय के शिक्षकों को मंगलवार को विद्यालय पदस्थापना पत्र दिया जाएगा। डीपीओ दिनेश कुमार ने बताया कि जिले में प्रारंभिक विद्यालयों के लिए 257 शिक्षकों का चयन हुआ है। सोमवार को विद्यालय पदस्थापना पत्र शिक्षा भवन में वितरित किया जाएगा।

By dheeraj kumar Edited By: Mukul KumarUpdated: Sun, 11 Feb 2024 03:43 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, जहानाबाद। BPSC Teachers Recruitment बीपीएससी अध्यापक पार्ट 2 परीक्षा में पास हुए शिक्षकों काे विद्यालय का आवंटन कर दिया गया है। जिले में 652 शिक्षकों का चयन हुआ है। प्रारंभिक विद्यालय के शिक्षकों को सोमवार और माध्यमिक विद्यालय के शिक्षकों को मंगलवार को विद्यालय पदस्थापना पत्र दिया जाएगा।

डीपीओ दिनेश कुमार ने बताया कि जिले में प्रारंभिक विद्यालयों के लिए 257 शिक्षकों का चयन हुआ है। सोमवार को विद्यालय पदस्थापना पत्र शिक्षा भवन में वितरित किया जाएगा । इंटर स्तर में 253 तथा 9वीं व 10 वीं के लिए 127 शिक्षकों का चयन किया गया है। इनको मंगलवार को विद्यालय पदस्थापन पत्र दिया जाएगा।

पार्ट वन में भी जिले में 830 शिक्षकों का चयन हुआ

चयनित शिक्षक निर्धारित समय पर आकर अपना पदस्थापन पत्र हासिल कर विद्यालय में योगदान दें। इसके पहले शिक्षक नियुक्ति पार्ट वन में भी जिले में 830 शिक्षकों का चयन हुआ था, जो विद्यालय में योगदान देकर पठन-पाठन में जुटे हैं।

पुन: 652 शिक्षकों के योगदान के बाद स्कूलों में शिक्षक की कमी दूर होगी। विद्यालयों में पठन-पाठन व्यवस्था पटरी पर लौटेगी।

यह भी पढ़ें-

Bihar Floor Test: अब विधानसभा स्पीकर पर एक्शन की तैयारी! फ्लोर टेस्ट से पहले सियासी हलचल तेज, इधर RJD भी पूरी तरह से एक्टिव

ट्रक के धक्के से किशोर की मौत... आक्रोशित लोगों ने जमकर काटा बवाल, सौ से अधिक वाहनों के साथ तोड़फोड़