Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: बैग में पिस्टल लेकर स्कूल पहुंच गई 9वीं की छात्रा, कैंपस में मचा हड़कंप; अब पुलिस ने लिया एक्शन

बिहार के अरवल जिले में दो नौवीं कक्षा की छात्राएं पिस्टल लेकर स्कूल आईं। पुलिस को सूचना मिलने पर पिस्टल जब्त कर लिया गया और अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। छात्राओं ने दबदबा कायम करने के लिए पिस्टल लाई थीं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। कहा जा रहा है कि दोनों छात्रा अपना दबदबा दिखाना चाहती थी।

By Dheeraj kumarEdited By: Sanjeev Kumar Updated: Fri, 27 Sep 2024 07:51 AM (IST)
Hero Image
अरवल में स्कूल बैग में पिस्टल लेकर पहुंची दो छात्रा (जागरण)

जागरण संवाददाता, अरवल। बिहार के स्कूलों में छात्रों के बाद अब छात्रा भी पिस्टल लेकर विद्यालय आने लगी है। अरवल जिले में नौवीं क्लास की दो छात्रा बैग में पिस्टल लेकर गुरुवार को विद्यालय आ पहुंची, इसकी भनक लगते ही छात्र छात्राओं में खलबली मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पिस्टल को जब्त कर लिया है। मामले में अज्ञात के खिलाफ शहर तेलपा थाने में केस दर्ज किया गया है।

दबदबा कायम करने के लिए लाई थी पिस्टल

करपी प्रखंड के एक हाई स्कूल में नौवीं क्लास की दो छात्रा अपना दबदबा कायम करने के इरादे से 7.64 बोर की एक खाली पिस्टल लेकर पहुंच गई। क्लास में पिस्टल निकालकर छात्र छात्राओं को दिखाने लगी। यह देख कई लड़कियां घबरा गई। कुछ ही समय में प्रधानाध्यापक को भी भनक लग गई। प्रधानाध्यापक तहकीकात में जुट गए,तभी दोनों छात्रा ने मौका पाकर अपनी एक सहेली के बैग में पिस्तौल रखकर उसे घर भेज दिया।

बिना छुट्टी छात्रा के घर जाने पर प्रधानाध्यापक को शक हुआ, उन्होंने तत्काल उक्त छात्रा के पिता और भाई को सूचना दी और स्कूल बुलाया। साथ ही डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस के आने की भनक मिलते ही छात्रा के स्वजन ने घर के समीप पानी भरे गड्ढे में पिस्तौल फेंक दिया।

आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पिस्टल को जब्त कर लिया। मामले में तीनों छात्रा से प्रधानाध्यापक और पुलिस ने पूछताछ की और जमकर फटकार लगाई। एसपी राजेंद्र कुमार भील ने कहा कि बरामद पिस्तौल की जांच कराई जा रही है। मामले में शहर तेलपा थाने में अज्ञात पर आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस कई बिंदुओं पर जांच में जुट गई है।

Veena Devi Son Death: सांसद वीणा देवी के बेटे की मौत के मामले में नया मोड़, अब एसएसपी ने जताई इस बात की आशंका

Veena Devi Family: सांसद वीणा देवी के परिवार में कौन-कौन हैं, मृतक बेटे छोटू सिंह क्या करते थे? यहां पढ़िए सबकुछ