Move to Jagran APP

Bihar News: जहानाबाद में झाड़-फूंक करने वाले दो लोगों की गोली मारकर हत्या, दोहरे हत्याकांड से इलाके में मचा हड़कंप

बिहार के जहानाबाद में शुक्रवार को दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस दोहरे हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गई है। मृतकों की पहचान रामबाली यादव और काशी राम के रूप में हुई है। दोनों झाड़-फूंक का काम करते थे। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Jagran News Edited By: Mohit Tripathi Updated: Fri, 11 Oct 2024 08:48 PM (IST)
Hero Image
जहानाबाद में दो लोगों की गोली मारकर हत्या। (सांकेतिक फोटो)

जागरण संवाददाता, जहानाबाद। बिहार के जहानाबाद जिले के काको थाना क्षेत्र में शुक्रवार को अपराधियों ने एक साथ दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी।

दोहरे हत्याकांड को एनवां गांव के बधार में अंजाम दिया गया। शाम करीब चार बजे ग्रामीणों की शवों पर नजर पड़ी, जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर घटना स्थल पहुंची पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है।

इस दोहरे हत्याकांड से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों झाड़फूंक (ओझा-गुणी) का काम करते थे। दोनों ही दो दिन से घर से लापता थे। दोनों को एक-एक गोली मारी गई है।

काको थाना अध्यक्ष ने क्या कहा?

काको थाना अध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी संगीता कुमारी ने बताया कि दोनों व्यक्ति की पहचान काको प्रखंड के ही पाली थाना क्षेत्र अंतर्गत उत्तर सेरथु पंचायत के मुबारक पूर गांव निवासी रामबाली यादव और काशी राम के रूप में की गई है। वर्तमान में दोनों मसौढ़ी में रहते थे। दो दिनों पहले घर से निकले थे, जिसके बाद से लापता थे।

उन्होंने बताया कि मृतकों के स्वजन दो दिन से उनकी खोजबीन में लगे थे। मोबाइल लोकेशन एनवां गांव के समीप मिलने पर स्वजन खोजते हुए शुक्रवार की सुबह थाने पहुंचे और गुमशुदगी के बारे में सूचना दी।

पुलिस दोनों की खोजबीन में जुटी ही थी कि ग्रामीणों से एनवां गांव के बधार में दो लाश मिलने की सूचना मिली। पुलिस फौरन वहां पहुंची। दोनों शव की शिनाख्त रामबाली यादव और काशी राम के रूप में की गई।

जांच में जुटी पुलिस

मृतकों में एक भगत थे, जो झाड़ फूंक का काम करते थे, जबकि दूसरा उनका सहयोगी था। दोनों लोगों की गोली मारकर हत्या की गई है। घटना की सूचना पर पहुंची एफएसएल की टीम ने घटनास्थल से कई साक्ष्य इकट्ठा किए हैं। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

यह भी पढ़ें: Patna News: शादी का झांसा देकर 5 साल तक यौन शोषण करता रहा मनचला, दबाव डालने पर व्हाट्सएप स्टेटस पर शेयर की अश्लील तस्वीरें

Sheikhpura News: शेखपुरा में दिल दहलाने वाली वारदात, सब्जी विक्रेता को दी ऐसी मौत कि कांप उठा पूरा इलाका

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें