Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime: 'तुम्हारे भाई को जेल में ही मरवा देंगे...', सहायक अभियंता से बदमाशों ने मांगी पांच लाख की रंगदारी

बिहार के अरवल जिले में किंजर थाना क्षेत्र के कोचहासा निवासी प्रेम प्रकाश सुमन ने अरवल पुलिस अधीक्षक विद्यासागर को मेल के माध्यम से पत्र भेजकर जान माल सुरक्षा की गुहार लगाई है। उनसे पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई है। रकम नहीं देने पर उनके भाई को जेल में जान मार डालने की धमकी भी दी गई है।

By dheeraj kumar Edited By: Mukul KumarUpdated: Thu, 15 Feb 2024 02:20 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सहयोगी, किंजर (अरवल)। Bihar Crime बिहार के अरवल जिले में  किंजर थाना क्षेत्र के कोचहासा निवासी प्रेम प्रकाश सुमन ने अरवल पुलिस अधीक्षक विद्यासागर को मेल के माध्यम से पत्र भेजकर जान माल सुरक्षा की गुहार लगाई है। प्रेम प्रकाश सुमन अरवल जिला के आपूर्ति कार्यालय में सहायक अभियंता के रूप में कार्यरत हैं।

उन्होंने पत्र में लिखा कि 13 फरवरी को उनके मोबाइल पर किसी ने फोन कर धमकी दी। उन्हें कहा कि पांच लाख रुपये रंगदारी दो, नहीं तो तुम्हारे भाई प्रभात कुमार सुमन को जेल में सड़ा देंगे या मरवा देंगे। जेल में मेरा बहुत बड़ा नेटवर्क है।

प्रेम प्रकाश सुमन ने लिखा कि पूर्व में उनके भाई को साजिश के तहत फंसा कर जेल भेज दिया गया है। अगर किसी तरह की घटना घटती है, तो मैसेज करने वाला इसका जिम्मेवार होगा। उन्होंने पुलिस अधीक्षक से अनुरोध किया है कि कॉल और मैसेज करने वालों की पहचान कर उनके भाई और परिवार के जीवन की रक्षा करें।

प्रेम विवाह कर लौटे युवक को ग्रामीणों ने पीटा

अरवल जिले के कोनिका मुसहरी में प्रेम विवाह करना युवक को महंगा पड़ गया। ग्रामीणों ने युवक को मारपीट कर जख्मी कर दिया। मामले को लेकर सदर थाने में शिवकुमार मांझी के द्वारा प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया गया है। बताया जाता है कि पटना के इमादपुर की रहने वाली युवती चंदा देवी से उसने प्रेम विवाह किया।

शादी कर जब अपने घर कोनिका लौटा तो गांव के ही राजकुमार मांझी के परिवार वालों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी, जिसके बाद प्रेमी जोड़े ने सदर थाने में कार्रवाई करने को लेकर आवेदन दिया।

इस संबंध में सदर थाना अध्यक्ष ने बताया कि पीड़ित के आवेदन पर कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल घायल युवक को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है।

यह भी पढ़ें-

बिहार में इन आठ अस्पतालों की चमकेगी किस्मत, जल्द खरीदे जाएंगे नए उपकरण और आवश्यक संसाधन

Bihar Crime: 'CM को बम से उड़ा देंगे और विधायकों को...', BJP के साथ गए नीतीश तो बौखला गया युवक; DGP को दे डाली धमकी