Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jehanabad News: नर्तकी बुलाकर दुर्गा पूजा में डांस कराना मुखि‍या को पड़ा महंगा, दारोगा समेत कई लोगों पर केस दर्ज

Jehanabad News शकुराबाद थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर गांव में दुर्गा पूजा के अवसर पर बिना अनुमति लिए नर्तकियों का डांस प्रोग्राम आयोजित करना महंगा पड़ा। पुलिस ने सिकंदरपुर पंचायत के मुखिया सूबे लाल मुखिया पूजा समिति के अध्यक्ष सचिव और देवघर जिले में तैनात एक दारोगा समेत कुल दस लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है। पूजा के अवसर पर नर्तकियों के डांस प्रोग्राम पर प्रतिबंध था।

By dheeraj kumarEdited By: Prateek JainUpdated: Fri, 27 Oct 2023 10:09 PM (IST)
Hero Image
नर्तकी बुलाकर दुर्गा पूजा में डांस कराना मुखि‍या को पड़ा महंगा, दारोगा समेत कई लोगों पर केस दर्ज

जागरण संवाददाता, जहानाबाद। Bihar News: मुखिया, पूजा समिति के अध्यक्ष, सचिव और देवघर जिले में तैनात एक दारोगा समेत कुल दस लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है।

इंस्पेक्टर दीपक कुमार ने बताया कि दुर्गा पूजा के अवसर पर सिकंदरपुर गांव में नर्तकियों का डांस प्रोग्राम किया गया था, जिसकी अनुमति पुलिस प्रशासन से नहीं ली गई थी।

नर्तकियों के डांस प्रोग्राम पर लगा था प्रतिबंध

पूजा के अवसर पर नर्तकियों के डांस प्रोग्राम पर प्रतिबंध था। इसके बावजूद जिला प्रशासन के आदेश का उल्लंघन किया गया।

10 लोग नामजद

इसकी सूचना मिलने पर थाना क्षेत्र में प्रतिनियुक्त पुलिस पदाधिकारी व दंडाधिकारी के आवेदन पर पूजा समिति के अध्यक्ष, सचिव तथा देवघर जिले में दारोगा के पद पर तैनात सिकंदरपुर निवासी रुपेश कुमार सहित 10 नामजद पर केस किया गया है।

सूबे लाल मुखिया ने डांस प्रोग्राम का फीता काटकर उद्घाटन किया था। इनके अलावा मतंग यादव, टिंकू कुमार आदि को आरोपित किया गया है। 10-15 अज्ञात को भी आरोपित किया गया है।

यह भी पढ़ें - RJD Conflict: लोकसभा चुनाव से पहले बिहार में राजद नेताओं में ठनी रार, आधा दर्जन प्रकोष्ठ व प्रदेश के कई नेता गोलबंद

यह भी पढ़ें - Bihar Politics: 'लालू-नीतीश मुक्ति अभियान का अमित शाह करेंगे शुभारंभ', मुजफ्फरपुर में बोले BJP के सम्राट चौधरी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें