Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jehanabad News: जहानाबाद में दिल दहलाने वाला हादसा, तेज रफ्तार बाइक तालाब में गिरी; तीन लोग डूबे

जहानाबाद के काको थाना क्षेत्र में दिल दहलाने वाला हादसा सामने आया है। यहां तेज रफ्तार बाइक अचानक तालाब में गिर गई। उसपर सवार तीन लोग डूब गए। परिवार को सूचना मिलते ही कोहराम मच गया। तीन बाइक सवार में एक की मौत हो गई तो एक लापता है। वहीं एक को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। घटना की वजह लापरवाही बताई जा रही है।

By Sanjeev Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Sat, 07 Sep 2024 08:31 AM (IST)
Hero Image
जहानाबाद में तीन लोग तालाब में डूबे (जागरण)

संवाद सहयोगी, घाेसी (जहानाबाद)। Jehanabad News: जहानाबाद के काको थाना क्षेत्र के धरहरा गांव में शुक्रवार की रात तीन लोग तालाब में डूबे गए, जिसमें एक की मौत हो गई, दूसरा लापता व तीसरा सुरक्षित बाहर निकल आया। मृतक की पहचान धरहरा गांव निवासी तीस वर्षीय सुनील यादव के रूप में की गई।

वह रेफरल अस्पताल में एंबुलेंस चालक था। पास के गांव मदारपुर के जितेंद्र उर्फ महबूब चौधरी लापता हैं। धरहरा के जोधी यादव को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है।

तेज रफ्तार बाइक तालाब में गिरी

सुनील यादव और जितेंद्र मोटरसाइकिल से अपने घर लौट रहे थे, धरहरा गांव के समीप तीखा मोड़ है, जहां तेज रफ्तार के कारण बाइक फिसलकर तालाब में चली गई। बाइक सवार दोनों लोग पानी में समा गए। पीछे से जोधी यादव आ रहे थे, दोनों को तालाब में डूबता देख बचाने के लिए पानी में कूद पड़े, बचाने के क्रम में वे भी डूबने लगे। सूचना मिलने पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।

एक की मौत तो एक लापता

ग्रामीणों द्वारा आनन फानन सुनील यादव एवं जोधी यादव को तालाब से निकाला गया और इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने सुनील यादव को मृत घोषित कर दिया। जोधी यादव का इलाज चल रहा है। जितेंद्र उर्फ महबूब चौधरी का कोई अता-पता नहीं चल सका।

तलाश में जुटे ग्रामीण

ग्रामीणों द्वारा तालाब में खोजबीन की जा रही थी। घटना की सूचना पर काको व घोसी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। सुनील यादव की मौत की सूचना से परिवार में कोहराम मच गया। ग्रामीणोें ने बताया कि सुनील यादव रेफरल अस्पताल में एंबुलेंस चलाता था, ड्यूटी कर अपने घर लौट रहा था, तभी अचानक उसकी बाइक तालाब में गिर गई।

Hajipur News: हाजीपुर में 34 लोगों को एक साथ क्यों किया गया गिरफ्तार? बड़ी वजह आई सामने

Ara News: चाची किसी दूसरे शख्स से करती थी बात, सच्चाई से उठा पर्दा तो आंटी ने कर दिया अलग ही कांड