Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jehanabad News: सेना बहाली की दौड़ लगा रहे तीन युवकों को वाहन ने रौंदा, लोगों का आरोप- पुलिस की गाड़ी ने कुचला

जहानाबाद के हुलासगंज में सेना बहाली की दौड़ लगा रहे तीन युवक को एक वाहन ने रौंद दिया। घायलों का आरोप है कि थाने की गश्ती गाड़ी ने उन्हें रौंदा लेकिन थानाध्यक्ष ने दावा किया कि एक अज्ञात वाहन से दुर्घटना हुई। तीनों युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से दो को गंभीर हालत में पटना रेफर कर दिया गया।

By Jagran News Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Wed, 25 Sep 2024 11:11 AM (IST)
Hero Image
बिहार में सेना बहाली की दौड़ लगा रहे युवक को वाहन ने कुचला (जागरण)

जागरण संवाददाता, जहानाबाद। Jehanabad News: जहानाबाद के हुलासगंज थाना क्षेत्र में बुधवार की अल सुबह पांच बजे बाजार स्थित पेट्रोल पंप के समीप सेना बहाली के लिए दौड़ लगा रहे तीन युवकों को वाहन ने रौंद दिया। हादसे में जख्मी तीनों युवकों को पुलिस ने हुलासगंज अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दो युवकों को गंभीर हालत में सदर अस्पताल जहानाबाद रेफर कर दिया गया।

पीएमसीएच रेफर

जहानाबाद से एक युवक को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच भेज दिया गया। घायलों में हुलासगंज बाजार निवासी मनोज दास का पुत्र बिपिन कुमार, शत्रुधन दास का पुत्र जगजीवन कुमार और भीम दास के पुत्र शेखर कुमार के रूप में की गई। तीनों हुलासगंज थाने के समीप बस्ती के निवासी हैं।

घायलों का आरोप- थाने की गश्ती गाड़ी ने रौंदा

घायलों का कहना था कि थाने की गश्ती गाड़ी ने रौंदा है। वहीं हुलासगंज थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने दावा किया कि पुलिस गाड़ी के आगे जा रहे एक अज्ञात वाहन से दुर्घटना हुई है, जो दुर्घटना के बाद भाग निकला। पीछे पुलिस गाड़ी थी, सो लोगों को लगा कि पुलिस गाड़ी से दुर्घटना हुई है।

बहरहाल, घटना की सूचना पर तीनों के स्वजन व बाजार के लोगों की भीड़ हुलासगंज अस्पताल में जुट गई। घटना से लोग काफी आक्रोशित थे। पुलिस ने लोगों को समझा कर शांत किया।

परिजन ने भी पुलिस पर ही लगाया आरोप

जख्मी युवकों के स्वजन बताया कि तीनों युवक सेना में बहाली को लेकर रोज की तरह सुबह में पटना-गया स्टेट हाइवे पर दौड़ने निकले थे। इसी दौरान हुलासगंज बाजार के समीप चारमुहानी चौक पर सामने से आती पुलिस गाड़ी ने जोरदार टक्कर मार दी।

स्वजन के अनुसार अचानक झपकी लगने से चालक ने नियंत्रण खो दिया, जिससे पुलिस गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे दौड़ रहे युवकों को रौंद दिया। घटना के बाद पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से तीनों को अस्पताल पहुंचाया। विपिन और जगजीवन की हालत गंभीर बनी थी। विपिन को जहानाबाद से पटना रेफर किया गया है।

Rohtas News: रोहतास में दिल दहलाने वाला हादसा, सिपाही भर्ती की दौड़ लगा रहे 3 युवकों पर चढ़ा ट्रक, 2 की मौत

Bihar Bijli News: स्मार्ट मीटर लगाने आए थे कर्मचारी, फिर गांव वालों ने किया कुछ ऐसा, कि उल्टे पांव भागी पूरी टीम