Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jehanabad News: जहानाबाद में ब्राउन शुगर के साथ दो युवक गिरफ्तार, सरगना हुआ फरार; छापामारी जारी

Jehanabad News जहानाबाद स्टेशन के इलाके से पुलिस ने दो ऐसे बदमाश को गिरफ्तार किया जो कि किसी बड़े अपराध को अंजाम देने की कोशिश में लगा था।गिरफ्तार युवकों के पास से 100 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद हुआ। बरामद ब्राउन शुगर की कीमत बाजार में लगभग 10 लाख रुपया बताई जाती है। अब पुलिस सरगना की तलाश में लग गई है।

By Rajesh Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Sun, 07 Jul 2024 10:21 PM (IST)
Hero Image
जहानाबाद में ब्राउन सुगर के साथ दो गिरफ्तार (जागरण)

जागरण संवाददाता, जहानाबाद। Jehanabad News: सदर थाना की पुलिस ने अपराध की योजना बनाते दो युवकों को जहानाबाद स्टेशन एरिया से नाटकीय ढंग से गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। गिरफ्तार युवकों की पुलिस ने तलाशी ली तो उनके पास से 100 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद हुआ। बरामद ब्राउन शुगर की कीमत दस लाख रुपया बताई जाती है। एसडीपीओ राजीव कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि अंतर जिला ब्राउन शुगर गिरोह जिले में सक्रिय है।

इस सूचना पर एक टीम का गठन किया गया। यह टीम जहानाबाद जिला मुख्यालय के विभिन्न मोहल्ले में छापामारी प्रारंभ किया। इस दौरान स्टेशन इलाके से गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों में पंचमहल्ला के रहने वाले चंदन कुमार एवं सोनू कुमार शामिल हैं। इन दोनों के पास से लगभग 100 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद किया गया है।

इस गिरोह का सरगना संजय कुमार एवं उपेंद्र चौधरी भागने में सफल रहा । पुलिस दोनों सरगना के गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। ये लोग गया जिले से ब्राउन शुगर खरीद कर जहानाबाद जिला मुख्यालय के पंचमहल्ला समेत विभिन्न जगहों पर बिक्री करते थे।

एसडीपीओ ने दावा किया कि जल्द ही गिरोह के सभी सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस इस बरामदगी को बड़ी सफलता मान रही है। गिरफ्तार दोनों युवकों को पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

ये भी पढ़ें

Anant Ambani Wedding: अनंत अंबानी की शादी में बिहार के दो नेताओं को मिला निमंत्रण, 12 जुलाई को होने वाला है विवाह

Mukesh Sahani: इधर लालू मीटिंग में थे व्यस्त उधर मुकेश सहनी ने कर दिया बड़ा एलान, कहा- हमारी लड़ाई अभी भी...