Move to Jagran APP

Jitan Ram Manjhi: अंबानी के बेटे की शादी में मांझी क्यों नहीं गए? दिया चौंकाने वाला जवाब; लोग भी रह गए हैरान

Bihar Politics मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी मुंबई में हुई लेकिन बिहार की राजनीति तेज हो गई है। जहां लालू परिवार के मुंबई जाने पर एनडीए के नेता हमलावर हो गए हैं तो वहीं अब जीतन राम मांझी के जवाब ने सबको चौंका कर रख दिया है। मांझी ने अनंत अंबानी की शादी पर कटाक्ष कर दिया।

By dheeraj kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Sun, 14 Jul 2024 09:38 PM (IST)
Hero Image
अंबानी के बेटे की शादी में नहीं जाने पर जीतन राम मांझी ने दिया जवाब (जागरण)

 जागरण संवाददाता, जहानाबाद। Bihar Politics News: केंद्रीय मंत्री जीतनराम मांझी ने जहानाबाद आगमन पर अंबानी के बेटे की शादी में हुए प्रदर्शन को लेकर कटाक्ष किया है। जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) से पत्रकारों ने यह सवाल किया कि आप अंबानी के बेटे के शादी में क्यों नहीं गए ? आपको निमंत्रण मिला या फिर निमंत्रण नहीं मिला।

लोग फूहड़ कपड़े पहनकर आए थे इसलिए शादी में नहीं गया

इस पर जवाब देते हुए केंद्रीय मंत्री मांझी ने कहा कि अंबानी के बेटे के शादी में शामिल होने के लिए हमें निमंत्रण मिला था, लेकिन लोग फूहड़ कपड़े पहनकर आए थे। जिस तरीके का प्रदर्शन शादी में हुआ जो माहौल देखने को मिला उस माहौल में हम अपने परिवार के साथ नहीं जा सकते थे।

वह संस्कार संस्कृति हमारे परिवार में नहीं ढल पाते 

वहां का जो माहौल था वह संस्कार संस्कृति में हमारे परिवार नहीं ढल पाते, क्योंकि हम गरीब परिवार से आते हैं और गरीबी-अमीरी का अंतर दिखाई देता है।

अंबानी के बेटे की शादी में फूहड़ कपड़ों के कारण अंग-अंग दिख रहा था तो वही एक दूसरे के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे थे और ऐसे माहौल में हम अपने परिवार के साथ नहीं जा सकते थे। इसलिए अंबानी के बेटे के शादी में नहीं गए। लेकिन शुभकामना भेजने का काम किया है।

ये भी पढ़ें

Jitan Ram Manjhi: मांझी ने केंद्र सरकार से कर दी सबसे मुश्किल डिमांड, क्या इच्छा पूरी करेंगे पीएम मोदी?

Pashupati Paras: पशुपति पारस का दफ्तर छिनने के पीछे किसकी साजिश? पार्टी के नेता ने बताई अंदर की बात; सियासत हुई तेज

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।