Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

लोजपा रामविलास का दावा: चिराग पासवान बनेंगे बिहार के अगले मुख्‍यमंत्री, कहा- उन पर बढ़ा है जनता का विश्‍वास

बिहार के जहानाबाद जिले के मोदनगंज प्रखंड में बुधवार को लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास का प्रखंड एवं पंचायत कमेटी की समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया। इसमें युवाओं को संबोधित करते हुए कहा गया कि बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट विजन को साकार के लिए युवाओं को आगे आना होगा। साथ ही बैठक में आगामी समय में चिराग पासवान के मुख्‍यमंत्री बनने की भी उम्‍मीद जताई गई।

By dheeraj kumarEdited By: Arijita SenUpdated: Wed, 27 Sep 2023 04:28 PM (IST)
Hero Image
प्रखंड एवं पंचायत कमेटी की समीक्षा बैठक आयोजित।

जागरण संवाददाता, जहानाबाद। जिले के मोदनगंज प्रखंड में बुधवार को लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास का प्रखंड एवं पंचायत कमेटी की समीक्षा बैठक आयोजित की गई। अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष संजीव कुमार ने की। मौके पर उपस्थित सदस्यों को पार्टी का शपथ पत्र पढ़कर शपथ दिलाया गया।

आने वाला दिन चिराग पासवान का होगा

पंचायत स्तर पर बूथ की मजबूती के लिए विशेष रूप से विचार-विमर्श किया गया। बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट विजन को साकार करने के लिए सभी युवाओं को आगे आना होगा।

जिलाध्यक्ष हेमंत शरण उर्फ कुंदन शर्मा ने कहा कि लोकसभा चुनाव तक हर बूथ पर दस यूथ तैयार करना होगा। आने वाला दिन चिराग पासवान का होगा। बिहार को विकसित करने का संकल्प और विजन सिर्फ लोजपा के पास है।

यह भी पढ़ें: वाह मंत्री हो तो ऐसा! रास्‍ते में घायल मिला युवक, काफिला रोककर बन्‍ना गुप्‍ता ने की मदद; इलाज का किया इंतजाम

चिराग पासवान के मुख्‍यमंत्री बनने की उम्‍मीद

विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित प्रदेश उपाध्यक्षा रानी चौधरी ने बताया कि जिस प्रकार से जनता का विश्वास चिराग पासवान के ऊपर बढ़ा है, आने वाले समय में बिहार के मुख्यमंत्री बनेंगे।

इस मौके पर जयंत कमांडो, अरविंद कुमार शर्मा,संतोष कुमार, अंजनी कुमार,रवि कुमार,भरत पासवान, अभिराम शर्मा सहित दर्जनों सदस्य उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें: बेटे ने मां को मारा ऐसा थप्‍पड़ कि कान से निकलने लगा खून, दो दिन बाद हुई मौत, पखाल भात नहीं देने की मिली सजा