Move to Jagran APP

Bihar News: इयर बड लगाकर गोद में पुत्र के साथ पार कर रहा था रेलवे ट्रैक, ट्रेन से कटकर दोनों की मौत

ट्रेन से कटकर पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत हो गई। घटना गया-पटना रेलखंड पर रविवार रात की बताई जा रही है। सोमवार की सुबह शव टेहटा स्टेशन के समीप ट्रैक पर मिला। स्वजन ने मृतकों की पहचान श्रवण कुमार एवं उसके दो वर्षीय पुत्र जैकी कुमार के रूप में की। वे गया जिले के महकार थाना क्षेत्र के बाला बिगहा गांव के निवासी थे।

By Jagran News Edited By: Mukul KumarUpdated: Tue, 27 Feb 2024 01:51 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संसू, मखमदुमपुर (जहानाबाद)। एक तो कान में मोबाइल फोन से जुड़ा ब्लूट्रूथ डिवाइस, दूसरे बिना दोनों ओर देखे रेल ट्रैक पार करने की गलती, तीसरे गोद में दो वर्ष का पुत्र। तेज गति ट्रेन हार्न बजाती रही लेकिन वह सुनाई नहीं दी, नतीजतन ट्रेन से कटकर पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत हो गई।

घटना गया-पटना रेलखंड पर रविवार रात की बताई जा रही है। सोमवार की सुबह शव टेहटा स्टेशन के समीप ट्रैक पर मिला। स्वजन ने मृतकों की पहचान श्रवण कुमार एवं उसके दो वर्षीय पुत्र जैकी कुमार के रूप में की। वे गया जिले के महकार थाना क्षेत्र के बाला बिगहा गांव के निवासी थे।

जांच के बाद ही घटना के बारे में स्पष्ट रूप से पता चल सकेगा

रेल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। रेल थाना अध्यक्ष डीएन यादव ने बताया कि श्रवण कुमार कान में ब्लूटूथ लगाए हुए था, इस कारण ट्रेन की आवाज नहीं सुनाई पड़ी और पिता के साथ पुत्र भी ट्रेन की चपेट में आ गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जांच के बाद ही घटना के बारे में स्पष्ट रूप से पता चल सकेगा। इधर, ग्रामीणों के बीच पत्नी से झगड़ा कर युवक के पुत्र संग घर से निकलने की चर्चा है।

शाम पांच बजे के बाद मोबाइल स्विच ऑफ

श्रवण के भाई राहुल कुमार ने बताया कि गया जिले के बेलागंज थाना क्षेत्र के बेलदारी बिगहा गांव में एक रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में जाने के लिए भाई व भतीजा घर से रविवार की सुबह ही निकले थे। शाम पांच बजे के बाद मोबाइल पर कॉल किया तो स्विच ऑफ बताने लगा।

देर रात तक घर नहीं लौटने पर सगे संबंधियों के यहां खोजबीन की, लेकिन पता नहीं चला। सोमवार की सुबह हमलोग खोजने के लिए निकले तो पता चला कि टेहटा स्टेशन के समीप ट्रेन से कटकर दो अज्ञात लोगों की मौत हो गई है। वहां पहुंचकर देखा तो भाई व भतीजे का शव था।

घटना की सूचना पर सदर अस्पताल पहुंचे स्वजन रो-रोकर बेहाल थे। श्रवण कुमार के परिवार में पत्नी के अलावा एक चार वर्षीय बच्ची क्रिस्टी कुमारी है। बच्ची यह समझ नहीं पा रही थी कि उसके छोटे भाई व पिता के साथ क्या हुआ है। पत्नी रोते-रोते बेहोश हो जा रही थी।

यह भी पढ़ें-

Bihar Politics: इस बात पर तेजस्‍वी से नाराज हुए उनके समर्थक, सड़क पर उतरकर खूब काटा बवाल

Bihar Politics : शराबबंदी के बाद मांझी का Tejashwi Yadav पर वार, जन विश्वास यात्रा के बीच RJD की बढ़ाई टेंशन!

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें