Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jehanabad News : जहानाबाद में मुखिया के भतीजे का मर्डर, लोगों ने काटा बवाल; विधायक पहुंचे तो शांत हुआ मामला

जहानाबाद के रतनी में मुखिया के भतीजे की गला दबाकर हत्या कर दी गई है। इस घटना के बाद लोगों ने सड़क पर उतरकर जमकर बवाल काटा। बताया जा रहा है कि घटना से उग्र लोगों ने पुलिस को शव उठाने से भी रोका। इसके बाद विधायक के आने पर लोग किसी तरह से माने। अब पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

By dheeraj kumar Edited By: Mukul Kumar Updated: Tue, 28 May 2024 04:03 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सूत्र, जहानाबाद (रतनी फरीदपुर)। जिले के परसविगहा थाना क्षेत्र के सोहरैया पंचायत के मुखिया उमेश यादव के भतीजे संजय यादव की सोमवार की रात अपराधियों ने गला दबाकर हत्या कर दी।संजय सोहरैया टोला मेघु विगहा के गांव निवासी थे। वे मुखिया के सारे कार्य की देखरेख करते थे।

घटना की रात गांव के समीप ही बधार में जेसीबी व ट्रैक्टर से मिट्टी कटाई व ढुलाई का कार्य करा रहे थे। कुछ समय बाद सभी मजदूर व चालक चले गए। संजय वहीं ठहर गए। सुबह पांच बजे स्वजन को जानकारी मिली कि संजय की हत्या कर दी गई है। सूचना पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

जेसीबी मलिक ने काम बंद कर दिया

मुखिया ने बताया कि बधार से मिट्टी कटाई व ढुलाई का कार्य चल रहा था। संजय के साथ उसके भाई अजय यादव भी वहां मौजूद थे। रात्रि 12 बजे जेसीबी मलिक ने काम बंद कर दिया, जिसके बाद सभी लोग लौट गए। संजय ने पीछे से आने की बात कही थी।

मंगलवार की सुबह जेसीबी मालिक अरवल के किंजर थाना अंतर्गत मानिकपुर गांव निवासी कांत यादव ने घर आकर सूचना दी कि संजय की मौत हो गई है। आनन-फानन घटनास्थल लोग पहुंचे। पुल के पास गमछा पर संजय का शव पड़ा था। जेसीबी व ट्रैक्टर चालक मौके से फरार थे।

घटना की सूचना पर कई लोग पहुंच गए। सूचना पर थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार दलबल के साथ पहुंचे, उग्र लोगों ने पुलिस को शव उठाने से रोक दिया। वे लोग अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।

सूचना मिलने के बाद पहुंचे ये लोग

सूचना पर विधायक सुदय यादव, मुखिया संघ के अध्यक्ष इश्तियाक आजम, झुनाठी पंचायत के मुखिया पति सुरेश यादव, कसवां पंचायत के मुखिया पति पंकज शर्मा, पंचायत समिति सदस्य अफाक आलम आए। लोगों को समझा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। स्वजन ने बताया कि संजय को दो पुत्र व दो पुत्री है।

पत्नी प्रतिमा समेत बच्चों का रो-रोककर हाल बेहाल है। थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार ने बताया कि एक युवक की हत्या हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या का कारण पता चलेगा, फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर घटना की जांच कर रही है।

मिट्टी भरने में लगे जेसीबी व ट्रैक्टर को जब्त कर लिया गया है। संजय के भाई अजय कुमार के द्वारा साजिश के तहत हत्या करने का आरोप लगाते हुए थाने में आवेदन दिया है।

यह भी पढ़ें-

Bihar Rain News : प्रचंड गर्मी के बीच IMD ने दे दी खुशखबरी, झमाझम बारिश के लिए रहें तैयार; पढ़ें अपडेट

चार जून के बाद भ्रष्टाचारियों पर तेज होगी कार्रवाई... दुमका में PM मोदी ने भरी हुंकार, JMM पर साधा जमकर निशाना

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें