Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: जहानाबाद में नवविवाहिता की हत्या, टुकड़ों में काटकर बोरिंग में डाला... JCB की खुदाई में मिले हाथ पैर

बिहार के जहानाबाद जिले से एक दिल दहला देनी वाली घटना सामने आई है। यहां के पचवाई गांव में ससुराल वालों ने धारदार हथियार से नवविवाहिता शोभा कुमारी की हत्या कर दी और उसके शरीर को छोटे-छोटे टुकड़ों में काटकर बोरिंग में डाल दिया। इस घटना का खुलासा रविवार को खेत में बोरिंग पर गए एक किसान की नजर कटी अंगुली पर पड़ने से हुआ।

By Jagran News Edited By: Shoyeb AhmedUpdated: Mon, 12 Feb 2024 03:00 AM (IST)
Hero Image
प्रदेश के जहानाबाद जिले में नवविवाहिता की काटकर की हत्या (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, जहानाबाद। Newly Women Murder: बिहार के जहानाबाद जिले में दिल दहला देनी वाली घटना सामने आई है। पचवाई गांव में ससुराल वालों ने धारदार हथियार से नवविवाहिता शोभा कुमारी की हत्या कर उसके शरीर को छोटे-छोटे टुकड़ों में काटकर बोरिंग में डाल दिया। रविवार को खेत में बोरिंग पर गए एक किसान की नजर कटी अंगुली पर पड़ी।

इसके बाद मखुदमपुर के प्रखंड विकास पदाधिकारी (बीडीओ) प्रभाकर कुमार और विशुनगंज ओपी प्रभारी गुलशन यादव की मौजूदगी में जेसीबी से बोरिंग के आसपास खुदाई कराई गई, वहां से महिला के दो टुकड़ों में कटे दोनों पैर व एक हाथ बरामद हुए। पुलिस ने उसे कब्जे में ले लिया है।

ऐसे हुई शव की पहचान

हाथ पर शोभा कुमारी लिखे गोदना से शव की पहचान की गई। बीडीओ ने बताया कि महिला के शव के शेष टुकड़ों को बरामद करने के प्रयास में पुलिस जुटी है। इसके लिए गांव की अन्य बोरिंग को भी खंगाला जा रहा है। इस हत्याकांड में नवविवाहिता के पिता के बयान पर मुकदमा किया गया है।

ओपी प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने शोभा की सास को गिरफ्तार कर लिया है। शेष आरोपित फरार हैं। गिरफ्तारी के बाद ही हत्या के कारण का पता चल सकेगा। महिला के पति हरे राम यादव पर पहली पत्नी की हत्या का मुकदमा चल रहा है। शोभा दूसरी पत्नी थी, वह एक सप्ताह से लापता थी।

2023 में हुई थी शादी

नवविवाहिता के पिता पप्पू यादव ने बताया कि हरे राम यादव से 2023 में बेटी शोभा कुमारी की शादी की थी। हरे राम की इससे पहले पटना में 2013 में शादी हुई थी। उसकी भी हत्या कर दी गई थी। पहली पत्नी से 13 साल का एक बेटा और दस साल की एक बेटी है

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें