Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: ट्रेन में बम की अफवाह से मचा हड़कंप, अलर्ट मोड में आई पुलिस; छावनी में तब्दील हुआ जहानाबाद स्टेशन

गया-पटना सवारी गाड़ी 03338 में बम की अफवाह से यात्रियों के बीच हड़कंप मच गया। इस बात की जानकारी मिलने के बाद पुलिस तुरंत अलर्ट मोड में आ गई। इसको लेकर जहानाबाद स्टेशन पर ट्रेन रोककर जांच की गई। हालांकि पुलिस को इस संबंध में कुछ नहीं मिला। आठ मिनट के अंतराल में दो लोगों ने फोन कर जीआरपी पुलिस को ट्रेन में बम होने की सूचना दी।

By Jagran NewsEdited By: Mukul KumarUpdated: Thu, 19 Oct 2023 03:34 PM (IST)
Hero Image
ट्रेन में बम होने की अफवाह से मचा हड़कंप

जागरण संवाददाता, जहानाबाद। ट्रेन में बम होने की अफवाह से गुरुवार की दोपहर पटना -गया रेल खंड के जहानाबाद स्टेशन पर अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया। आठ मिनट के अंतराल में दो लोगों ने फोन कर जीआरपी पुलिस को ट्रेन में बम होने की सूचना दी।

छावनी में तब्दील हुआ स्टेशन

सूचना के बाद पुलिस के हाथ पांव फूल गए। डीएसपी राजीव सिंह के नेतृत्व में पूरे स्टेशन परिसर को छावनी में तब्दील कर दिया गया। डॉग स्क्वायड व बम निरोधक दस्ता की टीम पहुंचकर स्टेशन परिसर की सघन तलाशी लेने लगी।

इस बीच गया की तरफ से आई सवारी गाड़ी को रोक कर एक-एक बोगी को पुलिस ने खंगाल दिया, लेकिन कुछ भी बरामद नहीं हुआ। 15 मिनट के अंतराल में गया की तरफ से दूसरी सवारी गाड़ी आई, उसे भी रोक कर सभी बोगियों की सघन तलाशी ली गई।

दो नंबरों से मिली बम की सूचना

इस ट्रेन से भी कुछ बरामद नहीं हुआ। इसके बाद पुलिस टीम ने रेलवे ट्रैक को खंगालना शुरू किया है। डीएसपी राजीव सिंह ने बताया कि जिस दो नंबर से फोन कर ट्रेन में बम होने की सूचना दी गई थी, उसका लोकेशन पटना पुनपुन बता रहा है। लोकेशन मोबाइल नंबर के आधार पर मोबाइल धारकों का पता लगाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- इंस्टाग्राम पर रिल्स बनाने के लिए महिला को दो हजार में लाकर दे दी नकली की जगह असली पिस्टल, फिर...

यह भी पढ़ें- सदर अस्पताल में डॉक्टर की बड़ी लापरवाही, ऑपरेशन के दौरान अंदर छोड़ा स्पंज; तीन माह बाद सामने आया मामला

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें