Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tejashwi Yadav: जन विश्वास यात्रा में बेकाबू हुआ लोगों का रेला, रथ से ही '17 बनाम 17' पर गरजे तेजस्वी यादव

बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव जहानाबाद के गांधी मैदान में आयोजित रैली में शामिल होने देर शाम 700 बजे पहुंचे थे। अनियंत्रित भीड़ के कारण तेजस्वी को अपनी सभा कुछ मिनट में ही समाप्त करनी पड़ी। दरअसल भीड़ के कारण माइक सिस्टम ही क्षतिग्रस्त हो गया। इसको देखते हुए तुरंत ही सभा समाप्ति की घोषणा कर दी गई।

By dheeraj kumar Edited By: Mohit Tripathi Updated: Sun, 25 Feb 2024 03:48 PM (IST)
Hero Image
जन विश्वास यात्रा में बेकाबू हुआ लोगों का रेला । (जागरण फोटो)

जागरण संवाददाता, जहानाबाद।  शनिवार को जहानाबाद पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने जनता को चट्टानी एकता के साथ खड़े रहने का आह्वान किया। बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव जहानाबाद के गांधी मैदान में आयोजित रैली में शामिल होने देर शाम 7:00 बजे पहुंचे थे। अनियंत्रित भीड़ के कारण तेजस्वी को अपनी सभा कुछ मिनट में ही समाप्त करनी पड़ी।

दरअसल, भीड़ के कारण माइक सिस्टम ही क्षतिग्रस्त हो गया।  इसको देखते हुए तुरंत ही सभा समाप्ति की घोषणा कर दी गई। तेजस्वी ने अपने रथ से ही भीड़ को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि लोग राजद को माय की पार्टी कहते हैं। हम उन्हें बताना चाहते हैं कि राजद माय (एमवाइ) के साथ-साथ बाप (बीएएपी) की भी पार्टी है। उन्होंने इसका अर्थ भी बताया।

पलटू चाचा पलटी मार दिए

उन्होंने कहा कि पटना में आगामी तीन मार्च को जन विश्वास रैली का आयोजन किया गया है। रैली में आप सभी पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान पहुंचने का कार्य करेंगे। पलटू चाचा पलटी मार दिए हैं। वे अब एनडीए में चले गए हैं। उपमुख्यमंत्री रहते मैंने एक दिन में दो लाख बेरोजगारों को सरकारी नौकरी का नियुक्ति पत्र बंटवाकर लकीर खींच दी। यह कीर्तिमान है।

दो-दो मुख्यमंत्री का बेटा हूं

अपनी राजनीतिक विरासत की चर्चा करते हुए कहा कि दो-दो मुख्यमंत्री का बेटा हूं। दो बार उपमुख्यमंत्री रह चुका हूं। उन्होंने कहा कि आदरणीय चाचा तीसरी नंबर की पार्टी के नेता हैं। साढ़े तीन साल में तीन बार मुख्यमंत्री व 17 वर्षों में नौ बार मुख्यमंत्री की शपथ ले चुके हैं।

उन्होंने 17 सालों में जो नहीं किया, हमने 17 माह में कर दिखाया है। कार्यक्रम की अध्यक्षता राजद के जिलाध्यक्ष महेश ठाकुर जबकि संचालन महासचिव परमहंस राय ने किया।

इसके पूर्व कार्यक्रम को सदर विधायक कुमार कृष्ण मोहन उर्फ सुदय यादव,घोसी विधायक रामबली सिंह यादव, अरवल विधायक महानंद सिंह, पूर्व विधायक डा. मुनीलाल यादव सहित कई लोगों ने संबोधित किया।

यह भी पढ़ें: दरभंगा के इस युवा किसान ने जलजमाव को बना दिया वरदान, मखाना की खेती से बनाई अलग पहचान; अब हर तरफ हो रही पहचान

 Lok Sabha Election: नीतीश कुमार की JDU का गढ़ है ये लोकसभा सीट, फिर भी 2014 में पलट गया था 'गेम'; समझें समीकरण