Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jehanabad News: जहानाबाद में इंसानियत शर्मसार, 2 साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी; गांव में तनाव का माहौल

Bihar Crime News जहानाबाद से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है। दो साल की बच्ची को हवस का शिकार बनाया गया है। फिलहाल बच्ची की हालत गंभीर है। इलाज के लिए अस्पताल में उसे भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। अब आगे की कार्रवाई करने में जुट गई है।

By Jagran News Edited By: Mukul Kumar Updated: Sun, 11 Aug 2024 10:37 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, जहानाबाद। जहानाबाद जिले के शकुराबाद थाना क्षेत्र में दो साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। बच्ची को गंभीर हालत में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है।

पुलिस ने आगे की कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। शकुराबाद थाना अध्यक्ष मोहन प्रसाद ने बताया कि बच्ची रविवार की शाम घर के समीप खेल रही थी, तभी आरोपित वहां पहुंचा और बच्ची को गोद में उठाकर पास के एक भूसा घर में ले गया, वहां उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

बच्ची का रक्तस्राव शुरू होने पर आरोपित वहां से भाग निकला। बच्ची के रोने की आवाज सुन स्वजन वहां पहुंचे, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी।

पुलिस तुरंत घटनास्थल पहुंची और बच्ची को गंभीर हालत में इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर गई। बच्ची की निशानदेही पर पुलिस ने आरोपित तीस वर्षीय बबलू कुमार को तुरंत दबोच लिया। बच्ची की हालत गंभीर बनी थी, घटना से गांव में तनाव का माहौल कायम हो गया है।

सात साल की बच्ची से किशोर ने किया दुष्कर्म

दूसरी ओर, सारण जिले के मशरक थानाक्षेत्र के एक गांव में सात वर्षीय बच्ची के साथ 16 साल के एक किशोर ने दुष्कर्म किया है। मामले में बच्ची की मां ने बताया कि वह मायके में रहती है और उसकी सात वर्षीय बच्ची दरवाजे पर खेल रही थी।

इस दौरान बगल का किशोर लालच देकर उसे अपने घर ले गया और उसके साथ घटना को अंजाम दिया। पीड़िता की मां ने पुलिस को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई। वहीं, पुलिस द्वारा बच्ची को चिकित्सीय जांच के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मशरक ले जाया गया।

यह घटना 30 जुलाई की है और गांव में दबंगों के द्वारा पंचायती के द्वारा मामला दबाया जा रहा था। पीड़िता की मां ने बताया कि थाने में आवेदन देने के बाद भी सुस्ती दिखाई गई। मामले में डीएसपी अमरनाथ ने बताया कि पीड़िता की मां ने आवेदन दिया है, जिसकी जांच-पड़ताल की जा रही है।

यह भी पढ़ें-

बेटी की आपबीती सुन उड़े परिजनों के होश, किशोरी से पहले रुपये ऐंठे; फिर धमकी देकर बनाया हवस का शिकार

आपबीती ने उड़ाए होश: अपहरण कर बंधक बनाया... जबरन किया निकाह, फिर कर डाली दरिंदगी की हदें पार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर