Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जमुई में माहौल खराब करने की कोशिश: भूतेश्वर नाथ मंदिर में असमाजिक तत्वों ने शिवलिंग को किया खंडित, जांच जारी

बिहार के जमुई से एक बड़ी घटना सामने आई है। यहां के त्रिपुरारी घाट स्थित भूतेश्वर नाथ शिव मंदिर में रविवार की रात कुछ असामाजिक तत्‍वों ने मिलकर शिवलिंग को नुकसान पहुंचाया। सुबह जब लोग रोज की तरह मंदिर गए तो उन्‍हें बेहद हैरानी हुई। धीरे-धीरे यह खबर आग की तरह फैल गई। पुलिस आरोपितों को ढूंढ़ने में जुटी हुई है।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenUpdated: Mon, 18 Sep 2023 01:12 PM (IST)
Hero Image
घटना का पता लगने के बाद मंदिर में जुटे लोग।

संवाद सहयोगी, जमुई। शहर के त्रिपुरारी घाट स्थित भूतेश्वर नाथ शिव मंदिर में रविवार की देर रात असामाजिक तत्वों ने शिवलिंग को क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना की जानकारी सोमवार की सुबह उस वक़्त हुई, जब लोग पूजा करने मंदिर गए।

मंदिर परिसर में उमड़ी भीड़

सभी ने देखा कि शिवलिंग क्षतिग्रस्त हुआ पड़ा है। उसके बाद धीरे-धीरे यह खबर आग की तरह शहर में फैल गई। लोगों की भीड़ मौका-ए-वारदात पर उमड़ पड़ी।

एसडीपीओ सतीश सुमन और थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी भी दल बल के साथ पहुंचकर घटना की जांच पड़ताल में जुटे हुए हैं। ऐसी हरकत किसने की है इसका फिलहाल पता नहीं चल सका है। पुलिस घटना की बारीकी से जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें: आंखों के सामने जमीन में धस गई तीन महिलाएं, धनबाद में दिल दहला देने वाली घटना के बाद BCCL को कोस रहे लोग

स्थिति शांतिपूर्ण

.

.#jamuipolice#BiharPolice pic.twitter.com/NPY3lKLz8V— JAMUI POLICE (@JamuiPolice) September 18, 2023

असामाजिक तत्‍वों का पता लगाने में जुटी पुलिस

वहीं इस घटना के बाद लोगों में आक्रोश व्याप्त है। इस संबंध में जमुई एसडीपीओ सतीश सुमन ने बताया कि आसपास के अलावा इस ओर आने वाली सभी मार्गों के पास लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है।

जल्द ही आसामाजिक तत्वों का पता लगाकर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने लोगों से भी अपील किया है कि ऐसी हरकत करने वालों की जानकारी पुलिस से साझा कर सकते हैं बताने वालों का नाम गुप्त रखा जाएगा।

यह भी पढ़ें: Jharkhand News in Hindi: गुमला में शिव मंदिर में फेंका गया मांस, इलाके में तनाव, भारी सुरक्षा बलों की तैनाती

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें