Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

किन्नर की जुदाई बर्दाश्त नहीं कर सका 'सिरफिरा आशिक', बेइंतहा मोहब्बत में उठा लिया ऐसा कदम कि...

जमुई से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक शख्स को किन्नर से बेइंतहा मोहब्बत हो गई। जब उसे किन्नरों ने घर से निकाल दिया तो वो ये जुदाई बर्दाश्त नहीं कर सका। उसने किन्नर के घर पहुंच अपने प्यार का इजहार किया और जब वो नहीं मानी तो उसने घर के सामने हवाई फायरिंग कर दी। इस मामले में कोई हताहत नहीं हुआ है।

By Sanjay Kumar SinghEdited By: Rajat MouryaUpdated: Wed, 06 Dec 2023 04:59 PM (IST)
Hero Image
किन्नर से जुदाई बर्दाश्त नहीं कर सका 'सिरफिरा आशिक', बेइंतहा मोहब्बत में उठा लिया ये कदम (प्रतीकात्मक तस्वीर)

संवाद सूत्र, झाझा (जमुई)। थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार की रात किन्नर की मोहब्बत में एक युवक द्वारा उसके घर पहुंच गोलीबारी किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। हालांकि, इस गोलीबारी में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है और न ही घटना की सूचना पुलिस को दी गई है।

बताया गया कि नगर के बगल एक गांव में किन्नरों की एक टोली रहती है। किन्नरों ने एक युवक को घर के काम के लिए अपने साथ रखा था। कुछ दिन पहले किसी बात को लेकर किन्नरों ने युवक के साथ मारपीट कर उसे घर से भगा दिया और दूसरे युवक को अपने घर के कार्य के लिए रख लिया।

युवक ने किया प्यार का इजहार

इसकी एवज में युवक को पैसा दिया जाता था। जबसे दूसरे युवक को किन्नर अपने साथ रखने लगे तब से पहले से रह रहे युवक और किन्नरों के बीच दूरी बढ़ती चली गई। पहले वाले युवक को एक किन्नर से प्यार हो गया था। मंगलवार की शाम प्रेमी किन्नर से जुदा होने के गम में युवक ने किन्नरों के घर पहुंच अपने प्यार का इजहार करते हुए घर में रखने की अपील की।

घर के सामने की फायरिंग

विरोध करने पर युवक ने दहशत फैलाने के लिए उसके घर के सामने हवाई फायरिंग कर दी और वहां से फरार हो गया। गोलीबारी की आवाज को सुन गांव के लोग किन्नरों के घर की दौड़े तब तक आरोपित वहां से फरार हो गया। भय से सभी किन्नर अपने घर में दुबके हुए थे। किसी ने कुछ बताने से इनकार किया। इसकी सूचना डायल 112 पुलिस को दी गई। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन की। हालांकि, किन्नरों की ओर से कोई आवेदन नहीं दिया गया है।

ये भी पढ़ें- व‍िदाई के वक्त ही दूल्‍हे ने कार में कर दी 'गंदी हरकत', नई दुल्‍हन बोली- अब नहीं जाऊंगी इसके साथ...

ये भी पढ़ें- Bihar News: जन्मतिथि में हेरा फेरी करना शिक्षिका को पड़ा महंगा, विजिलेंस ने लिया एक्शन; अब जा सकती है नौकरी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें