Move to Jagran APP

Bihar Crime: जमुई में बीच सड़क पत्नी को चाकू से गोदता रहा पति, देखते रहे लोग; वारदात CCTV में कैद

Jamui Crime News जमुई शहर में दिल दहला देने वाली घटना हुई है जहां एक पति‍ ने तलाक मिलने से पहले अपनी पत्‍नी की चाकू से ताबड़तोड़ वारकर हत्‍या कर दी। तीन साल पहले दोनों ने अंतरजातीय प्रेम विवाह किया था लेकिन कुछ समय ही साथ में रहे। फैमिली कोर्ट में दोनों का तलाक का केस चल रहा था। दोनों की एक संतान भी है।

By Manikant Singh Edited By: Prateek Jain Published: Sat, 22 Jun 2024 07:32 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jun 2024 07:32 PM (IST)
मृतका सोनाली कुमारी (बाएं), आरोपी पति कुंदन कुमार (दाएं)

संवाद सहयोगी, जमुई। शहर के कल्याणपुर मुहल्ला में शनिवार की सुबह एक दिल दहला देने वाली घटना हुई। यहां एक युवक बीच सड़क पर अपनी पत्नी पर चाकू से गोदता रहा। खून से लथपथ पत्नी चिल्लाती रही, चीखती रही, छोड़ देने की आरजू करती रही लेकिन पति नहीं माना।

पत्नी जब घायल होकर जमीन पर गिर पड़ी तो उसे मृत समझ आरोपी पति फरार हो गया। पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सीसीटीवी में आरोपी पति अपनी पत्नी पर चाकू से कई बार वार करता दिख रहा है। इस दौरान वहां से लोग गुजर रहे हैं, लेकिन किसी ने महिला को बचाने की हिम्मत नहीं जुटाई।

पटना ले जाने के दौरान रास्‍ते में तोड़ा दम

बुरी तरह से घायल महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी गंभीर स्थिति देख चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया, लेकिन पटना ले जाने के क्रम में रास्ते में ही उसकी मौत लखीसराय के समीप हो गई। मृतका की पहचान किशोर सिन्हा की पुत्री सोनाली कुमारी के रूप में हुई है।

बताया जाता है कि तीन साल पूर्व वार्ड आयुक्त भरत राम के पुत्र कुंदन कुमार ने सोनाली कुमारी से अंतरजातीय प्रेम विवाह किया था। शादी के कुछ समय तक दोनों साथ रहे थे। इसी बीच एक सोनाली ने एक बेटे को जन्म दिया। बाद में पति-पत्नी के बीच झगड़ा शुरू हो गया।

मायके में रह रही थी सोनाली

इसके बाद सोनाली पति का घर छोड़ बच्चे के साथ अपने पिता के घर में आ गई। जिसके बाद कुंदन और उसके परिवार वाले लगातार बच्चे को वापस देने की मांग पर अड़े थे। इस बीच कई बार पति-पत्नी के बीच झगड़ा होता रहा।

शनिवार की सुबह सोनाली अपनी बहन प्रिया के साथ शिव मंदिर पूजा करने जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में पति कुंदन उसे रोककर बात करने की कोशिश की। दोनों के बीच कहा-सुनी हो गई। देखते-देखते ही कुंदन सोनाली पर ताबड़तोड़ चाकू से वार करना शुरू कर दिया। 

तलाक को लेकर फैमिली कोर्ट में चल रहा था केस

मृतका सोनाली के पिता इंद्रजीत सिन्हा ने बताया कि बेटी की तलाक को लेकर फैमिली कोर्ट में केस चल रहा था। अगली तारीख में तलाक हो जाता, लेकिन इससे पहले ही कुंदन ने सोनाली को मार दिया। बताया कि फैमिली कोर्ट में आवेदन देने के बाद कुंदन उसे पूरे परिवार के साथ जान मारने की धमकी देता था।

इंद्रजीत ने बताया कि घटना से पूर्व सोनाली की रेकी की गई। घर से निकलते ही लाइनर ने कुंदन को फोन कर बता दिया कि सोनाली घर से निकली है। जिसके बाद कुंदन अपने सहयोगियों के साथ वहां पहुंच घटन को अंजाम दिया और फरार हो गया। लाइनर की भूमिका में एक महिला व एक पुरुष शामिल हैं।

यह भी पढ़ें - 

4 महीने पहले पति ने दर्ज कराई थी FIR, पुलिस ने ढूंढकर निकाला तो साथ ले जाने से कर दिया इनकार; फिर...

मुजफ्फरपुर यौन शोषण केस: पीड़िता का आरोप, तीन-तीन बार कराया था गर्भपात; नकली शादी भी की


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.