Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जमुई में इंटरमीडिएट छात्र की पीट-पीटकर की हत्या, पिता ने जिसे दिया था कर्ज उसी की बेटी से अफेयर की आशंका, जांच जारी

जमुई में कक्षा 12वीं के एक छात्र की पीटकर हत्‍या कर दी गई। बताया जा रहा है कि मृत रूपेश के पिता रंजीत साह ने सुनील शर्मा नामक एक शख्‍स को डेढ़ लाख रुपया बतौर कर्ज दिया था। वह पैसा लौटाने में काफी दिनों से टालमटोल कर रहा था। इसी वजह से हत्‍या की गई होगी। एक तरफ लोग इसे रूपेश के प्रेम प्रसंग से भी जोड़कर देख रहे हैं।

By Ashish Kumar Singh Edited By: Arijita Sen Updated: Thu, 28 Dec 2023 04:03 PM (IST)
Hero Image
इंटरमीडिएट छात्र की पीट-पीटकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस।

संवाद सहयोगी, जमुई। नगर थाना क्षेत्र के नारडीह में बंधक बनाकर इंटरमीडिएट के एक छात्र की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने गुरुवार की सुबह नारडीह स्थित सुनील शर्मा के घर से अर्धनग्न अवस्था में छात्र का शव बरामद किया। छात्र की बेरहमी से पिटाई की गई थी उसका हाथ-पैर टूटा था। साथ ही चेहरे पर चोट के निशान उभरे थे। पुलिस मौके से एक लड़की और एक महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

प्रेम प्रसंग में हत्‍या की जताई जा रही आशंका

मृतक छात्र की पहचान नगर थाना क्षेत्र के महिसौड़ी निवासी रंजीत साह के इकलौते पुत्र रूपेश कुमार के रूप में हुई है।

मृतक रूपेश के पिता रंजीत साह ने बताया कि उन्होंने सुनील शर्मा को डेढ़ लाख रुपया बतौर कर्ज दिया था। वह पैसा लौटाने में काफी दिनों से टालमटोल कर रहा था।

उसका पुत्र रूपेश कुमार हमेशा सुबह उठकर मार्निंग वाक के लिए जाता था। गुरुवार की अहले सुबह रूपेश को फोन कर पैसा लेने के लिए बुलाया गया और फिर बंधक बनाकर पीट- पीटकर उसकी हत्या कर दी गई।

घटना की जानकारी सुनील शर्मा की पुत्री ने ही फोन कर दी गई और कहा कि रूपेश के साथ मारपीट की जा रही है। इधर, प्रेम- प्रसंग में रूपेश की हत्या की आशंका भी जताई जा रही है।

बंधक बनाकर की गई रुपेश की पिटाई

बताया जाता है कि रूपेश कुमार और सुनील शर्मा की पुत्री दोनों एक साथ पढ़ाई करते थे। दोनों के बीच प्रेम- प्रसंग चल रहा था। काफी दिनों से दोनों के छुप-छुपकर मिलने की बातें भी सामने आ रही है।

घटना की रात भी रूपेश अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था। इसकी भनक लड़की के परिवारवालों को लगी और दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया गया। बाद में रूपेश को बंधक बनाकर उसकी बेरहमी से पिटाई की गई। हालांकि, रूपेश के परिवारवाले प्रेम-प्रसंग की बातों से इनकार कर रहे हैं।

घटना की सूचना मिलने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज छानबीन शुरू कर दी गई है। एक लड़की और एक महिला को हिरासत में लिया गया है। फोरेंसिक टीम को भी बुलाया जा रहा है। जल्द ही घटना की सारी गुत्थी सुलझा ली जाएगी। घटना को लेकर किसी प्रकार की राय कायम करना जल्दबाजी होगी- सतीश सुमन एसडीपीओ, जमुई।

यह भी पढ़ें: बिहार में पकड़ौआ विवाह... बहन का चल रहा था अफेयर, भाई ने हथियार के बल पर युवक को उठाया और करा दी शादी

यह भी पढ़ें: Lalu Yadav के चक्रव्यूह में फंसे Nitish Kumar? बीजेपी सांसद ने कर दी सबसे बड़ी राजनीतिक भविष्यवाणी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें