Move to Jagran APP

Jamui News: जमुई में शराब के नशे में दो पक्षों के बीच जमकर हुई मारपीट, नौ घायल

शराब के नशे में दो पक्ष आपस में भिड़ गए। पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गई। इसमें की एक पक्ष से पांच तथा दूसरे पक्ष से चार व्यक्ति घायल हो गए।स्थानीय ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना बरहट थाना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर एसआइ विगल मुंडा दल बल के साथ पहुंचे और सभी घायलों को सदर अस्पताल भेज दिया।

By Ashish Kumar Singh Edited By: Mukul KumarUpdated: Thu, 21 Dec 2023 04:52 PM (IST)
Hero Image
इलाज के लिए घायलों को एम्बुलेंस से सदर अस्पताल भेजते पुलिस

संवाद सूत्र, बरहट (जमुई)। जमुई के बरहट थाना क्षेत्र अंतर्गत कटका मुसहरी टोला में बुधवार की देर संध्या शराब के नशे में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गई। इसमें की एक पक्ष से पांच तथा दूसरे पक्ष से चार व्यक्ति घायल हो गए। स्थानीय ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना बरहट थाना पुलिस को दी गई।

सूचना मिलते ही मौके पर एसआई विगल मुंडा दल बल के साथ पहुंचे और सभी घायलों को सदर अस्पताल भेज दिया। घायलों की पहचान थाना क्षेत्र के कटका निवासी रामदेव मांझी, अजय मांझी, पुतुल कुमारी, आरती कुमारी तथा दूसरे पक्ष से रंजीत मांझी, नीतीश कुमार, पवन कुमार, सोनी देवी, कृति देवी के रूप में हुई है।

बेटे को बचाने का प्रयास

घटना के बारे में रामदेव मांझी ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ घर में बैठे थे। तभी रंजीत मांझी, नीतीश मांझी शराब पीकर आए और गाली गलौज करने लगे। उनका बेटा अजय कुमार उन लोगों को गाली गलौज करने से मना किया तो मारपीट करने लगे।

मारपीट होते देख उन्होंने अपने बेटे को बचाने का प्रयास किया। इस दौरान, रंजीत मांझी ने धारदार लोहे के रॉड  से उनके सिर पर हमला कर घायल कर दिया। दूसरे पक्ष के नीतीश कुमार ने बताया कि रामदेव मांझी के घर के बगल में उनका जमीन है।

जमीन पर कब्जा का मामला

उक्त जमीन को वह कब्जा कर लिया गया है। जमीन की ओर से उन लोगों का रास्ता बंद कर दिया है। जिसको लेकर पंचायत भी की गई लेकिन वह पंचायती नहीं माने। इसी को लेकर दोनों ओर से मारपीट हो गई।

ग्रामीणों द्वारा मारपीट की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचकर सभी घायलों का अस्पताल भेजा गया। दो पक्षों से किसी ने भी आवेदन नहीं दिया है। आवेदन देने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।-एके आजाद, थानाध्यक्ष, बरहट

यह भी पढ़ें-

खेत से साग काटने पर बवाल... छात्रा की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या, सड़क पर उतरे ग्रामीण

बोधगया में Nitish Kumar ने दलाई लामा को भेंट की भगवान बुद्ध की प्रतिमा, महाबोधि मंदिर में पूजा-अर्चना कर पटना हुए रवाना

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें