Move to Jagran APP

Jamui News: पुलिस को देख चालक भगा रहा था मवेशी लदा वाहन, आगे हो गया एक्‍सीडेंट; आधा दर्जन पशु बरामद

Bihar News जमुई जिले की चंद्रमंडी पुलिस के गश्ती दल को देखकर एक मवेशी लदा पिकअप वैन के चालक ने अचानक गति बढ़ा दी। भागने के दौरान वाहन बामदह-चौपला मार्ग पर चौपला गांव के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया। पुलिस ने छह मवेशी बरामद किए हैं। वहीं दो लोगों को हिरासत में लिया है। दुर्घटना में पशुओं को चोट भी आई है।

By Sanjay Kumar Singh Edited By: Prateek Jain Updated: Mon, 15 Jul 2024 04:17 PM (IST)
Hero Image
पुलिस को देख भाग रहा मवेशी लदा वाहन दुर्घटनाग्रस्त, आधा दर्जन मवेशी जब्त

संवाद सूत्र, चंद्रमंडी (जमुई)। चंद्रमंडी पुलिस के गश्ती दल को देखकर भाग रहा एक मवेशी लदा पिकअप वैन बामदह- चौपला मार्ग पर चौपला गांव के समीप दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीणों ने बताया कि चंद्रमंडी पुलिस की गाड़ी गश्ती पर थी तभी बामदह से चौपला की ओर से मवेशी लदा पिकअप वैन तेज गति से आ रहा था।

जो चौपला गांव के समीप अनियंत्रित होकर सड़क किनारे दुर्घटनाग्रस्त हो गया। जिससे उस पर लदे दो गाय, दो भैंस और चार छोटे-छोटे बछड़े को आंशिक रूप से चोट लगी। घटना की सूचना पाकर चंद्रमंडी पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहन को कब्जे में ले लिया और मवेशी को जब्त कर लिया है।

नहीं मिले कागजात, क्रूरता से ले जा रहे थे पशु

पुलिस ने पिकअप के चालक और उप चालक को भी हिरासत में लिया है। उन लोगों के पास से मवेशी संबंधित कोई भी कागजात नहीं था। सभी मवेशी को क्रूरतापूर्वक ले जाया जा रहा था और क्षमता से अधिक मवेशी वाहन में लदे हुए थे।

थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि मामले में केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। मालूम हो कि पुलिस से बचने के लिए मवेशी तस्कर इन दिनों थाना क्षेत्र के ग्रामीण सड़कों का इस्तेमाल कर रहे हैं।

इधर, मवेशी तस्करी को लेकर दैनिक जागरण लगातार प्रमुखता से खबर प्रकाशित कर रहा है। जिसको लेकर पुलिस भी काफी सक्रिय हो गई है।

यह भी पढ़ें - 

Bihar News: बिहार में चलती ट्रेन से हुआ नए नवेले अफसर का अपहरण, गया में ज्वाइन करनी थी ड्यूटी

पटना के गर्दनीबाग में मिले दो बच्चों के शव, हत्या की आशंका; परिजनों ने सड़क पर लगाया जाम

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।