Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Chirag Paswan: 'लालू जी को मैं यकीन दिलाना चाहता हूं कि...', राजद सुप्रीमो से ये क्या कह गए चिराग पासवान?

Bihar Politics केंद्रीय मंत्री और लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान आज जमुई पहुंचे। जमुई पहुंचने के बाद उन्होंने पार्टी के एक कार्यक्रम में भाग लिया। इसके बाद उन्होंने मीडिया को संबोधित किया। चिराग पासवान ने इस दौरान लालू यादव को करारा जवाब दिया। उन्होंने लालू के उस बयान का जवाब दिया जिसमें उन्होंने कहा था कि मोदी सरकार अगस्त में गिर जाएगी।

By Manikant Singh Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Sat, 06 Jul 2024 05:41 PM (IST)
Hero Image
चिराग पासवान ने लालू यादव को दिया जवाब (जागरण)

जागरम संवाददाता, जमुई। Bihar Political News Today: केंद्रीय मंत्री और लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) आज जमुई पहुंचे। उनके साथ उनके जीजा और जमुई से सांसद अरुण भारती भी थे। वह द्वारिका विवाह भवन में लोजपा रामविलास की ओर से आयोजित अभिनंदन समारोह में भाग लेने आए थे।

इस कार्यक्रम के बाद उन्होंने मीडिया के कई सवालों का जवाब दिया। पत्रकारों ने चिराग पासवान से लालू यादव के उस बयान के बारे में पूछा जिसमें लालू यादव ने कहा था कि मोदी सरकार अगस्त में गिर जाएगी। इसपर चिराग पासवान ने करारा जवाब दिया।

मोदी सरकार गिरने वाले बयान पर चिराग का लालू को करारा जवाब

चिराग पासवान ने कहा कि राजद ने भरपूर प्रयास किया लेकिन परिणाम उनके सामने है। कितनी सीटों पर लड़े और कितनी सीटें उन्होंने जीतीं, ये हर कोई जानता है। ऐसे में उन्हें दोबारा प्रयास करने की जरूरत नहीं है। अभी वे अगस्त की बात कर रहे हैं, फिर दिसंबर और फिर आगले पांच साल की तारीख देंगे।  

चिराग पासवान ने लालू यादव को यकीन दिलाया

मैं अपनी सरकार की तरफ से लालू जी को यकीन दिलाता हूं कि नरेंद्र मोदी की न केवल 5 साल मजबूती से चलेगी बल्कि इस 5 वर्षों में कई बड़े और कड़े फैसले लिए जाएंगे।

ये सभी फैसले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लिए जाएंगे जिनका समर्थन एनडीए का हर घटक दल करेगा। मैं अपनी तरफ से ही नहीं बल्कि एनडीए के सभी घटक दल की तरफ से मैं कहना चाहता हूं कि पूरा एऩडीए पूरी मजबूती से हमारे प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में एकजुट है।

चिराग पासवान ने कहा कि मजबूत जनादेश एनडीए के पक्ष में है। अगर कोई इस बात का भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहा है या ऐसी मानसिकता रखता है कि ये गठबंधन मजबूत नहीं है। चिराग पासवान ने कहा कि चट्टानी एकता के साथ हर एक घटक दल चाहे वह टीडीपी हो, जेडीयू हो या मांझी जी की पार्टी हो, हमलोगों की लोजपा रामविलास हो या शिवसेना हो, जितने भी घटक दल हों सभी एकजुट हैं।

चिराग पासवान ने तेजस्वी यादव को भी दिया जवाब

वहीं मीडिया ने चिराग से तेजस्वी के उस बयान पर भी सवाल किया जिसमें उन्होंने कहा था कि अवतारी प्रधानमंत्री और कुर्सीधारी सीएम के कार्यकाल में 41 वारदाते हुई हैं। इसपर चिराग पासवान ने कहा कि मैं हमेशा लोगों से कहता हूं कि वे मर्यादा में बात करें। आपके इस बयान से दिखता है कि आप कितना खींझे हुए हैं।

ऐसी भाषा का इस्तेमाल तभी लोग करते हैं, जब वे पूरी तरह से खींझ जाते हैं। उन्होंने कहा कि मैं चाहूंगा कि विपक्ष एक सकारात्मक विपक्ष की भूमिका निभाए। मुद्दे की सवाल करे कि कहां सरकार से गलती हो रही है या कहां सुधार की जरूरत है।

ये भी पढ़ें

Mukesh Sahani: इधर लालू मीटिंग में थे व्यस्त उधर मुकेश सहनी ने कर दिया बड़ा एलान, कहा- हमारी लड़ाई अभी भी...

Bihar Teacher News: 'शिक्षा विभाग शेर तो शिक्षक सवा शेर', अब लॉग आउट में कर रहे हेर-फेर; धड़ल्ले से चल रहा खेल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें