Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

तीन दिन पहले ही हुई थी दादा की मौत

जमुई। बुधवार की देर संध्या थाना क्षेत्र के कुंधुर पंचायत अंतर्गत पडऩे वाले रामाकुराव गांव निवासी यादव के पुत्र छोटू कुमार के ट्रैक्टर पलटने से हुई मौत से गुरुवार को रामाकुराव गांव में उसके स्वजनों में कोहराम मच गया।

By JagranEdited By: Updated: Thu, 20 Aug 2020 07:19 PM (IST)
Hero Image
तीन दिन पहले ही हुई थी दादा की मौत

जमुई। बुधवार की देर संध्या थाना क्षेत्र के कुंधुर पंचायत अंतर्गत पडऩे वाले रामाकुराव गांव निवासी यादव के पुत्र छोटू कुमार के ट्रैक्टर पलटने से हुई मौत से गुरुवार को रामाकुराव गांव में उसके स्वजनों में कोहराम मच गया। दुर्घटना में हुए मौत की खबर सुनते ही उनके घरों में मातमी सन्नाटा छा गया।

इस घटना से पूरे रामाकुराव ग्राम वासियों में एक ओर जहां शोक का महौल है तो दूसरी ओर उनके स्वजनों के कंद्रन से ढांढस बंधाने आ रहे हर रिश्तदारों और परिचितों का कलेजा कांप जा रहा था। वहीं तीन पहले मृतक के दादा की वज्रपात से मौत हो गई थी। स्वजन इस सदमे से उभर नहीं पाए थे कि बच्चे की मौत ने सबको झकझोर कर रख दिया। बच्चे की मौत से आहत मां फूलो देवी घर के बाहर आंगन में बेसुध हो बैठ मन ही मन अपने चहेते सबसे छोटे पुत्र छोटू को याद कर दहाड़ मारकर रोते हुए अपने नसीब व भगवान को कोस रही थी तो पिता शंभू यादव कुछ बोलने की स्थिति में नहीं थे। दादी सरस्वती देवी अभी अपने पति के गम से उभर भी नहीं पाई कि पोते की मौत से बेसुध पड़ी थी। वहीं छोटू की मौत से पूरे रामाकुराव गांव में मातमी सन्नाटा छाया हुआ है।