Move to Jagran APP

पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

जमुई। विधानसभा चुनाव शांतिपूर्ण व निष्पक्ष कराने के लिए मंगलवार को जमुई सर्किल इंस्पेक्टर अखिलेश कुमार के नेतृत्व में मलयपुर थाना से प्रखंड के विभिन्न क्षेत्रों में फ्लैग मार्च किया गया।

By JagranEdited By: Updated: Tue, 06 Oct 2020 05:23 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

जमुई। विधानसभा चुनाव शांतिपूर्ण व निष्पक्ष कराने के लिए मंगलवार को जमुई सर्किल इंस्पेक्टर अखिलेश कुमार के नेतृत्व में मलयपुर थाना से प्रखंड के विभिन्न क्षेत्रों में फ्लैग मार्च किया गया। फ्लैग मार्च के दौरान आम मतदाताओं को निर्भय होकर व कोरोना महामारी को देखते हुए शारीरिक दूरी का पालन कर मतदान में भाग लेने का संदेश दिया।

इस दौरान पुलिस इंस्पेक्टर अखिलेश कुमार ने बताया कि अवैध साधनों से चुनाव पर प्रभाव डालने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। चुनाव आयोग के दिशा निर्देश पर प्रशासन ने कानून एवं शांति-व्यवस्था बनाए रखने के व्यापक बंदोबस्त किए हैं। आम जन में सुरक्षा की भावना बनाए रखने और प्रशासन पर भरोसा कायम रखने के लिए बाइक मार्च निकाला जा रहा है। सीओ रणधीर प्रसाद ने बताया कि किसी भी व्यक्ति को कानून हाथ में लेने नहीं दिया जाएग। सोशल मीडिया पर भ्रामक सामग्री पोस्ट न करें। अफवाहों से बचें। फ्लैग मार्च के दौरान मलयपुर थानाध्यक्ष विजय कुमार व बरहट थानाध्यक्ष राजवर्धन कुमार ने सभी से चुनाव के दौरान शांति बनाए रखने, किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना अथवा झूठी अफवाहों की सूचना मिलने पर तत्काल स्थानीय पुलिस को सूचित करने की अपील की। मौके पर प्रशिक्षु दारोगा विद्यानंद कुमार, एएसआइ मुकेश कुमार सहित दोनों थाना की पुलिस बलों ने भाग लिया।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें