Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'तुमको छुए थे; बुरा तो नहीं लगा? वीडियो कॉल करोगी', SP के पास 'गंदी बात' की शिकायत लेकर पहुंची महिला

Bihar Crime News बिहार के जमुई जिले में एक महिला ने होमगार्ड पर अश्लील हरकत और बातें करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने स्थानीय एसपी को दिए शिकायती आवेदन में बताया है कि कैसे आरोपी ने उसका नंबर लिया और फिर रात को कॉल करने लगा। इधर एसपी ने भी पीड़िता को कार्रवाई की भरोसा देते हुए मामले की पूरी जांच कराने की बात कही है।

By Jagran NewsEdited By: Yogesh Sahu Updated: Fri, 20 Sep 2024 09:16 PM (IST)
Hero Image
Bihar Crime: महिला ने होमगार्ड पर लगाया अश्लील हरकत का आरोप।

संवाद सहयोगी, जमुई। तुमको छुए थे तो बुरा नहीं न लगा था? पता नहीं तुमको देखकर मेरा दिल क्यों फिदा हो गया। किसी को बताना नहीं; हम तुमको मदद करेंगे। वीडियो कॉल करोगी?

इस तरह की बातें और डिमांड करने का आरोप एक महिला ने होमगार्ड पर लगाया है। पीड़िता ने स्थानीय एसपी को आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है।

पीड़िता ने लगाए गंभीर आरोप

यह मामला जमुई जिले का है। जानकारी के अनुसार, सूचना के आधार पर गुरुवार देर शाम लछुआड़ थाना की पुलिस टीम इलाके में छापामारी के लिए गई थी। इस दौरान टीम ने एक शख्स को शराब बनाते हुए गिरफ्तार किया था।

आरोप है कि इस दौरान घर के अन्य सदस्य पुलिस को देखकर फरार हो गए थे। वहीं, एक महिला घर में ही थी। आरोप है कि इस दौरान होमगार्ड शशिभूषण ने महिला को अकेला देख अश्लील हरकत कर छेड़छाड़ की। पीड़िता ने बताया कि आरोपी नशे में धुत था।

डर की वजह से महिला विरोध नहीं कर पाई। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि होमगार्ड ने इस दौरान महिला को मोबाइल नंबर लिया और फिर रिचार्ज करवाया और देर रात फोन करना शुरू कर दिया।

होमगार्ड ने फोन पर क्या कुछ कहा

पीड़िता ने एसपी को दिए आवेदन में बताया है कि आरोपी होमगार्ड ने फोन पर गंदी बातें कीं। महिला ने बताया कि होमगार्ड ने उससे कहा कि तुमको छुए थे तो बुरा नहीं न लगा था?

पता नहीं तुमको देखकर मेरा दिल क्यों फिदा हो गया? किसी को बताना नहीं; हम तुमको मदद करेंगे, सिर्फ हम दोनों बात करेंगे। तुम कहोगी तो जब्त दारू भी कम करवा देंगे।

हमको तुमसे प्यार हो गया है। तुम बहुत अच्छी लगती हो। जो तुम कहोगी वो हम करेंगे। पति कहां रहते हैं? अपने नैहर नवादा अकेली जाती हो या कोई साथ छोड़ने जाता है? अब हम तुमको बाइक से छोड़ देंगे। वीडियो कॉल करोगी?

घर में ही रहती हो, बाहर नहीं निकलती हो क्या? किसी को बोलना नहीं कि हम फोन किए थे। बता दें कि आरोपी होमगार्ड शशिभूषण लछुआड़ थाने में पदस्थापित है।

मामले में पीड़िता ने एसपी चंद्रप्रकाश को देर शाम आवेदन देकर घटना की सारी वारदात को बताया और कार्रवाई करने की मांग की।

पीड़िता ने एक होमगार्ड पर आरोप लगाकर आवेदन दिया है। इसकी जांच का निर्देश दिया गया है। मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी। दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। - चंद्रप्रकाश, एसपी जमुई

यह भी पढ़ें

'तुम पति को टेंशन काहे देती हो, हमें को-ऑपरेट करो...'; महिला का दारोगा पर गंभीर आरोप; सामने आया ऑडियो

Bima Bharti: अचानक बीमा भारती के आवास पर पहुंच गई 6 थानों की पुलिस, दरवाजे और खिड़कियों तक को नहीं छोड़ा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें