Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jamui News: देवर के साथ अवैध संबंध, पति को पता चला तो सऊदी अरब से ही दे दिया तलाक

Bihar News जमुई में एक महिला का देवर से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। पति सऊदी अरब में रहता है। जब पति को पत्नी के अवैध संबंध के बारे में पता चला तो उसने सऊदी अरब से ही तलाक दे दिया। अब मामला थाने तक पहुंच गया है। दूसरी तरफ देवर ने भी महिला को अपनाने से इनकार कर दिया है।

By Madhbendra Kumar Edited By: Mukul Kumar Updated: Sat, 31 Aug 2024 10:11 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सूत्र, सोनो (जमुई)। जमुई में तीन तलाक का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। महिला का देवर के साथ अवैध संबंध का पता चलने पर सऊदी अरब में रह रहे पति ने मोबाइल पर ही उसे तलाक दे दिया। इधर, महिला ने अपने देवर पर शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है।

महिला पांच बच्चों की मां है, वहीं आरोपित देवर भी दो बच्चों का पिता है। पीड़िता का पति सऊदी अरब में काम करता है। वह अब उसे रखने को तैयार नहीं है। पुलिस को दिए आवेदन में महिला ने बताया कि विगत तीन वर्षों से देवर शादी का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण कर रहा था।

देवर भी अब उससे दूरी बनाने लगा

पति को इस बात की जानकारी हुई तो उसने मोबाइल पर ही तलाक दे दिया और अब उसे रखने से इनकार कर दिया। वहीं, देवर भी अब उससे दूरी बनाने लगा और वह भी उसे रखने को तैयार नहीं है।

देवर शराब के नशे में उसके साथ मारपीट करता है। थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक झाझा अंचल संतोष कुमार ने बताया कि महिला का आवेदन मिला है। मामले में कार्रवाई की जाएगी।

बंद घर देख कर अज्ञात चोरों ने की चोरी

गिद्धौर(जमुई) थाना क्षेत्र के मौरा दूबे टोला में घर का ताला बंद देख अज्ञात चोरों ने घर से बेशकीमती सामानों सहित बर्तन, कपड़े व अन्य सामानों की चोरी कर ली।

बताया जाता है कि मौरा दूबे टोला निवासी कृष्ण मोहन पांडेय के घर का ताला बंद देख अज्ञात चोरों ने घर के पिछवाड़े से घुसकर घर से बेशकीमती सामानों सहित तांबा, पीतल के पुराने बर्तन, कपड़े व अन्य सामानों की चोरी कर ली।

चोरी की घटना की जानकारी ग्रामीणों को तब लगी जब घर के पीछे बगल एक जगह से पुराने पीतल एवं तांबे के बर्तन व कुछ बोरे में कपड़े व अन्य सामान पड़े मिले।

ग्रामीणों ने घटना की जानकारी घर के गृहस्वामी कृष्ण मोहन पांडेय को दी। गृहस्वामी कृष्ण मोहन पांडेय सपरिवार देवघर में रहते हैं। इसी का फायदा उठाकर चोरों ने घटना को अंजाम दिया। इधर, गृहस्वामी द्वारा घर पहुंचकर चोरी का आकलन कर इसकी सूचना पुलिस को दी गई है।

यह भी पढ़ें-

पहले रखा प्राइवेट चालक, फिर कर रहे थे शराब तस्करों से वसूली; थानाध्यक्ष सहित 2 पुलिस पदाधिकारी निलंबित

उत्पाद विभाग की टीम से बचने को युवक गड्ढे में कूदा, डूबने से मौत; बवाल के बाद पदाधिकारी बोले- हमारा काम शराबी को...

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर