Move to Jagran APP

बिहार में हैवान बना मामा, पहले 14 साल की भांजी को अगवा कर किया दुष्कर्म, फिर बड़ी बहन को किया किडनैप

बिहार के जमई में एक 15 वर्षीय नाबालिग को रिश्ते में मामा लगने वाले एक हैवान ने पहले किडनैप किया और उसके बाद हैवानियत की घटना को अंजाम दिया। मासूम नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के बाद आरोपी ने रेलवे स्टेशन के पास फेंक दिया। यही नहीं पीड़िता के परिजनों द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद आरोपी ने पीड़िता की बड़ी बहन का अपहरण कर लिया।

By Sanjay Kumar Singh Edited By: Mohit Tripathi Published: Sun, 19 May 2024 07:36 PM (IST)Updated: Sun, 19 May 2024 07:36 PM (IST)
बिहार के जमुई में मासूम नाबालिग के साथ हैवानियत। (सांकेतिक फोटो)

संवाद सहयोगी, जमुई। बिहार में जमई के एक गांव की 15 वर्षीय नाबालिग को पहले रिश्ते में लगने वाले मामा ने अगवा कर लिया। इसके बाद जंगल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद पीड़िता को जमुई रेलवे स्टेशन लाकर छोड़ दिया गया। घटना तीन मई की है। रेल पुलिस ने पीड़ित नाबालिग को पांच मई को बरामद किया।

पीड़िता के परिजनों ने स्थानीय थाने में इस संबंध में केस दर्ज कराया है। केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने नाबालिग पीड़िता की मेडिकल जांच कराने के बाद न्यायालय में 164 का बयान दर्ज कराया। इसके साथ ही पुलिस ने मामले की जांच भी शुरु कर दी है।

पीड़िता की मां ने बताई पूरी बात

इधर, आरोपित मामा 18 मई को दुबारा पीड़िता के घर पहुंचा और उसकी बड़ी बहन को अगवा कर लिया। पीड़ित नाबालिग की मां ने बताया कि आरोपी युवक उनका दूर रिश्तेदार है। पहले भी उसके घर आता-जाता था।

पीड़िता की मां ने बताया कि तीन मई को भी आरोपी उसके घर आया था। उस वक्त मेरी बेटी सामान खरीदने बाजार गई थी। इसी बीच आरोपी ने अपने तीन साथियों के साथ बेटी को अगवा कर लिया। अगवा करने के बाद गिद्धौर के जंगल में ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया।

बड़ी बेटी को भी किया अगवा

पीड़िता की मां ने आगे बताया कि मामले में केस दर्ज होने के बाद आरोपी 18 मई को दोबारा मेरे घर पहुंचा। इस बार उसने मेरी बड़ी बेटी को अगवा कर लिया। इसकी जानकारी भी हमने वरीय पुलिस अधिकारियों को दी थी, लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। घटना के बाद से पीड़ित परिवार दहशत में है।

एसडीपीओ ने क्या कहा?

इस बाबत एसडीपीओ सतीश सुमन ने प्रेस रिलीज जारी कर बताया कि एक महिला द्वारा नाबालिग पुत्री के अपहरण के बाद उसके साथ दुष्कर्म की घटना के बाबत केस दर्ज कराया गया है।

एसडीपीओ ने बताया कि महिला अनुसंधानकर्ता द्वारा पीड़िता का मेडिकल जांच और न्यायालय में 164 का बयान कराया गया है। पुलिस की विशेष टीम द्वारा कांड के आरोपित की गिरफ्तारी के लिए उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Tejashwi Yadav: 'मोदी जी के 200 फायर ब्रांड नेताओं से अकेला लड़ रहा बिहार का ये बेटा', गोपालगंज में गरजे तेजस्वी

'पहले बेटों को मंत्री बनाया अब...' Nitish Kumar ने Lalu Yadav पर फिर किया कटाक्ष; रोहिणी-मीसा के लिए कह दी ऐसी बात


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.