Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar: पूजा के नाम पर जमकर अश्लीलता अब इंटरनेट पर वीडियो वायरल, पुलिस कर रही जांच; ये है पूरा मामला

बिहार के जमुई में पूजा के नाम जमकर अश्लीलता देखी गई। दरअसल इन दिनों एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक अवैध हथियार हाथ में पकड़े लूंगी और टी-शर्ट में नाचता दिखाई दे रहा है। वीडियो में तमंचे के साथ जो व्यक्ति दिखाई दे रहा है। उस पर पहले से ही कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Thu, 21 Sep 2023 03:45 PM (IST)
Hero Image
तस्वीर में स्टेज प्रोग्राम के दौरान तमंजा लहराता युवक

 जागरण संवाददाता, जमुई: जमुई में गणेश चतुर्थी के नाम पर जमकर अश्लीलता परोसी गई। पूजा के नाम पर बार बालाओं ने जमकर ठुमके लगाए। इतना ही नहीं एक युवक का तमंचे के साथ नाचने का वीडियो भी इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ। जिसके बाद पुलिस हरकत में आ गई।

मामला जिला मुख्यालय के सिमरिया विक्रमपुर गांव का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में एक युवक अवैध हथियार हाथ में लिए लूंगी और शर्ट पहनकर जमकर भोजपुरी गाना पर डांस करता हुआ दिख रहा है। वायरल वीडियो मंगलवार का बताया जाता है, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में चारों ओर कुछ युवक व अन्य ग्रामीण भी खड़े हुए हैं।

अवैध तमंचे के साथ पाए गए व्यक्ति पर पहले से आपराधिक रिकॉर्ड

वायरल वीडियो सदर थाना क्षेत्र के सिमरिया विक्रमपुर गांव का बताया जाता है। अवैध हथियार के साथ दिख रहे व्यक्ति की पहचान रामधनी महतो के रूप में हुई है। जो अपराधिक किस्म का व्यक्ति बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Bihar crime: बांका में लूट की फिराक में था गिरोह, वारदात से पहले ही चढ़े पुलिस के हत्थे, 5 गिरफ्तार

मिलीं जानकारी के अनुसार बीते मंगलवार को गणेश चतुर्थी पर सिमरिया विक्रमपुर गांव में गणेश भगवान की प्रतिमा स्थापित की गई थी। इस मौके पर पूजा कमिटी के द्वारा आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था जिसमें बार-बालाओं ने भोजपुरी गाने पर जमकर ठुमके लगाए। भोजपुरी गानों पर बार-बालाओं के साथ आपराधिक प्रवृति के एक युवक ने अवैध हथियार के साथ जमकर ठुमके लगाया। यह वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है। गणेश प्रतिमा का विसर्जन गुरुवार देर रात कर दिया गया।

पुलिस कर रही मामले की जांच

इस मामले में डीएसपी(मुख्यालय) अभिषेक कुमार सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया पर अवैध हथियार के साथ वायरल हो रहा वीडियो पुलिस के संज्ञान में आया है। उन्होंने कहा कि पुलिस वीडियो की जांच कर रही है, जांच के बाद मामला सही पाये जाने पर युवक के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने आम जनता से यह भी अपील किया कि इस तरह के कृत्य से दूर रहें और अगर कोई भी व्यक्ति इस तरह के कृत्य में शामिल होता है तो पुलिस उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी।

यह भी पढ़ें: दिनदहाड़े हथियार के बल पर फोर्ड हॉस्पिटल के गार्ड से 5.40 लाख की लूट, कैमरे में कैद हुई बदमाशों की करतूत

यहां उल्लेखनीय है कि पुलिस की लाख सख्ती के बाद भी अवैध हथियार के साथ प्रदर्शन थमने का नाम नहीं ले रहा। जमुई पुलिस द्वारा इस तरह के मामले में लगातार कार्रवाई तो की जा रही है लेकिन अवैध हथियार के साथ प्रदर्शन का मामला थम नहीं रहा है।