Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jamui News: CRPF जवान अभिषेक कैंप में अचानक हुए बेहोश, दिल का दौरा पड़ने से मौत; ज्याद नहीं थी उम्र

Jamui News सीआरपीएफ के जवान अभिषेक कुमार कैंप में अचानक बेहोश हो गए। इसके बाद जवान को सदर अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि दिल का दौरा पड़ने से सीआरपीएफ जवान की मौत हुई है। मृतक जवान नवादा जिले के निवासी थे।

By Jagran NewsEdited By: Aysha SheikhUpdated: Sun, 08 Oct 2023 08:25 AM (IST)
Hero Image
CRPF जवान अभिषेक कैंप में अचानक हुए बेहोश, दिल का दौरा पड़ने से मौत

जागरण संवाददाता, जमुई। दिल का दौरा पड़ने से 30 वर्षीय सीआरपीएफ जवान अभिषेक कुमार की मौत हो गई है। प्रखंड कार्यालय परिसर स्थित कैंप में अचानक बेहोश होने के बाद उन्हें सदर अस्पताल लाया गया।

सदर अस्पताल में डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जवान की मौत के बाद पूरे परिवार में मातम छाया हुआ है। मृतक जवान नवादा जिले के कौवाकोल थाना क्षेत्र अंतर्गत महापुर गांव के रहने वाले थे। जिलाधिकारी के आदेश के बाद देर रात शव के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी की जा रही थी।

क्या है पूरा मामला?

बताया जा रहा है कि सीआरपीएफ 215 बटालियन के जवान अभिषेक कुमार की तबियत शनिवार की रात अचानक बिगड़ गई और वे बेहोश हो गए।

सहयोगी जवानों द्वारा उन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर देवेंद्र कुमार ने जांच के बाद जवान को मृत घोषित कर दिया।

जवान की मौत की सूचना के बाद उनकी पत्नी पम्मी देवी सदर अस्पताल पहुंची। पति के शव को देख वह चीखने लगी। पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा है। पति के वियोग में बार-बार वह बेहोश हो रही है।

सदर अस्पताल का पूरा माहौल पत्नी की चीख और चीत्कार से गमगीन बना हुआ है। पूरे परिवा में मातम छाया हुआ है। मृतक जवान को एक 5 वर्ष का पुत्र व एक वर्ष की पुत्री है। वहीं सदर अस्पताल में सीआरपीएफ के वरीय पदाधिकारी से लेकर बड़ी संख्या में जवान मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें -

अर्धनग्न कर स्कूल में छोड़ा, नाबालिग लड़के ने किशोरी के साथ किया दुष्कर्म; शौच करने गई थी तभी...

Bhagalpur Weather: बारिश नहीं होने की भविष्यवाणी, तबाही मचाकर आसमान खामोश; क्या गर्मी करेगी बुरा हाल?

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर