Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jamui: PM मोदी के हाथों होगा सिमुलतला स्टेशन के विकास कार्यों का शुभारंभ, सांसद चिराग पासवान भी होंगे शामिल

पूर्व रेलवे के आसनसोल रेलमंडल अंतर्गत सिमुलतला सहित कुल पांच रेलवे स्टेशनों में पूर्व से चयनित अमृत भारत योजना का शुभारंभ 6 अगस्त को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे। स्टेशन प्रबंधक सिमुलतला शंकर शैलेश ने इस कार्यक्रम के बारे में पुष्टी की है। क्षेत्रीय सांसद चिराग पासवान के भी कार्यक्रम में शामिल होने की बात सामने आ रही है।

By Arvind KumarEdited By: Mohit TripathiUpdated: Sun, 30 Jul 2023 10:48 PM (IST)
Hero Image
वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये शुभारंभ करेंगे प्रधानमंत्री मोदी। (फाइल फोटो)

संवाद सूत्र, सिमुलतला (जमुई): पूर्व रेलवे के आसनसोल रेलमंडल अंतर्गत सिमुलतला सहित कुल पांच रेलवे स्टेशनों में पूर्व से चयनित अमृत भारत योजना का शुभारंभ 6 अगस्त को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे। स्टेशन प्रबंधक सिमुलतला शंकर शैलेश ने इस कार्यक्रम के बारे में पुष्टी की है।

चिराग पासवान भी कार्यक्रम में होंगे शामिल

प्रधानमंत्री के शुभारंभ कार्यक्रम को लेकर रेल कर्मचारियों की सक्रियता बढ़ी हुई है। क्षेत्रीय सांसद चिराग पासवान के भी कार्यक्रम में शामिल होने की बात सामने आ रही है। सांसद इस दौरान स्टेशन में नवनिर्मित ओवर ब्रिज का भी उद्घाटन करेंगे।

क्षेत्रवासियों में खुशी की लहर

रेलवे की ओर से कार्यक्रम को भव्य स्वरूप देने के लिए क्षेत्र के प्रबुद्ध लोगों को आमंत्रित करने के अलावा पंडाल और स्टेज बनाने के लिए स्थानीय डेकोरेटर्स से संपर्क साधा जा रहा है। रेलवे के अधिकारी का सिमुलतला में दौरा जारी है। प्रधानमंत्री द्वारा उद्घाटन की बात से क्षेत्रवासियों फूले नहीं समा रहे हैं।

बहुप्रतीक्षित ट्रेनों का ठहराव की मांग पूरी होने की संभावना

लोगों का मानना है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और क्षेत्रीय सांसद चिराग पासवान की दूरदर्शिता का परिणाम है कि छोटा सा रेलवे स्टेशन सिमुलतला को अमृत भारत योजना जैसे बड़े योजना में शामिल होने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। लोगों को उम्मीद है की छह अगस्त को सिमुलतला क्षेत्र वासियों का बहुप्रतीक्षित कई ट्रेनों का ठहराव की मांग भी संभवत: पूरी हो जाएगी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें