Move to Jagran APP

Jamui News: प्रेमिका से मिलने पहुंचे छात्र की खतरनाक तरीके से हत्या, हाथ बांधकर, गले में बेल्ट डाल उतारा मौत के घाट

Jamui Newsबिहार के जमुई से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है जहां प्रेमिका से मिलने गए छात्र की निर्मम तरीके से हत्या कर शव को आहर में फेंक दिया। शव को देखने से ऐसा लग रहा है कि छात्र की बहुत ही अधिक बेरहमी से पिटाई की गई है। छात्र का हाथ पीछे से बंधा हुआ मिला और गले में बेल्ट डाला हुआ था।

By Manikant Singh Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Fri, 12 Jul 2024 07:01 PM (IST)
Hero Image
जमुई में प्रेमिका से मिलने छात्र की निर्मम हत्या (जागरण)

संवाद सहयोगी, जमुई। Jamui News: जमुई में प्रेमिका से मिलने पहुंचे छात्र की निर्मम हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। शुक्रवार को टाउन थाना क्षेत्र के सरारी गांव स्थित नहर से छात्र का शव उपलाया हुआ अर्धनग्न अवस्था में बरामद किया गया है।

मृतक छात्र की पहचान खैरा थाना क्षेत्र के लालपुर गांव निवासी विकास सिंह के पुत्र शुभम कुमार के रूप में हुई है, जो फिलहाल सिरचंद नवादा मोहल्ला स्थित घर में परिवार के साथ रह रहा था। छात्र के शव से बदबू आ रही थी। छात्र के गला में बेल्ट लिपटा हुआ और दोनों हाथ पीछे की ओर बंधा पाया गया है।

साक्ष्य छुपाने के लिए शव को आहर में फेंका

शव को देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि पहले छात्र की बेरहमी से पिटाई कर हत्या की गई। उसके बाद साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से उसके शव को आहर में फेंक दिया गया। स्थानीय लोगों द्वारा आहर में उपलाए शव को देख इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

उसके बाद घटना स्थल पर एसडीपीओ सतीश सुमन, थाना प्रभारी हारून मुश्ताक दल बल के साथ पहुंचे। इस दौरान घटना स्थल के इर्द-गिर्द चारों ओर जांच पड़ताल करते हुए मृतक के परिवार वालों से घटना की विस्तारपूर्वक जानकारी ली।

घटना की जांच करने पहुंची पुलिस

एफएसएल की टीम घटना स्थल पर पहुंची

उसके बाद एफएसएल की टीम भी घटना स्थल पर पहुंची और टीम द्वारा सैम्पल को एकत्रित किया गया। फिर शव को अंतपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। बताया जाता है कि शुभम जेपी पालिटेक्निक कालेज बिहार शरीफ में प्रथम ईयर का छात्र था।

मृतक के पिता विकास सिंह ने बताया कि उनका पुत्र शुभम कुमार गया से परीक्षा देकर 10 जुलाई बुधवार की शाम जमुई आया था, लेकिन वह घर नहीं पहुंचा और किसी लड़की से मिलने सरारी गांव पहुंच गया। बुधवार की रात ही उसकी हत्या कर शव को आहर में फेंक दिया गया था। बुधवार की शाम से ही उनके पुत्र का मोबाइल बंद बता रहा था, फिर आज शुक्रवार को उनके पुत्र का शव मिला है।

घटनास्थल पर लोगों की भीड़

एक युवक का शव बरामद किया गया है। घटना स्थल का एफएसएल टीम द्वारा भी जांच कराई गई है। घटना के अनुसंधान में पुलिस जुटी हुई है। घटना में जिसकी भी संलिप्तता होगी उसे बख्शा नहीं जाएगा। जल्द ही आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी। - सतीश सुमन, एसडीपीओ जमुई

ये भी पढ़ें

Bihar Politics: 'विशेष राज्य का दर्जा देने में कोई समस्या है तो फिर हमें...', संजय झा ने केंद्र से कर दी ये डिमांड

Bihar Politics: कार्यालय छिनते ही पशुपति पारस ने उठाया बड़ा कदम, अब क्या करेंगे चिराग पासवान? सियासत तेज

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।