Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

वाह रे बिहार पुलिस! शराब बरामदगी के बाद पीसी कर लूट रहे थे वाहवाही, बाहर एक शराबी नशे में काट रहा था बवाल

Jamui News जमुई के खैरा में शराबबंदी का मजाक उड़ाता एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस ने शराब माफिया के खिलाफ अभियान चलाया लेकिन थाने के बाहर एक शराबी हाई वोल्टेज ड्रामा करता रहा। वह शराब के नशे में धुत्त था लाठी लेकर सड़क पर चलता और वाहनों पर हमला करने की कोशिश करता। बाद में वह सड़क पर ही सो गया।

By Manikant Singh Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Thu, 26 Sep 2024 07:28 AM (IST)
Hero Image
जमुई में थाने के बाहर शराबी का हंगामा (जागरण)

संवाद सहयोगी, जमुई। Jamui News: जमुई के खैरा से एक तस्वीर निकल कर सामने आ रही है, उससे तो यही कहा जा सकता है कि ये कैसी शराबबंदी ? एक तरफ थाना में अवैध शराब की बरामदगी को लेकर हो रही थी पुलिस की प्रेसवार्ता तो दूसरी तरफ थाना के ठीक बाहर एक शराबी का चल रहा था हाई वोल्टेज ड्रामा।

कहने को बिहार में शराबबंदी है। लेकिन, शराबबंदी की पोल खोलती एक ऐसी तस्वीर जमुई से उस वक्त सामने आई जब पुलिस शराब माफिया के खिलाफ चलाए गए आभियान के बाद शराब की बरामदगी को लेकर प्रेसवार्ता कर वाहवाही लूट रही थी। ठीक उसी वक्त थाना के ठीक सामने एक शराबी लगभग आधे घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा करता रहा।ऐसे में यह सवाल उठना लाजिमी है कि बिहार में ये कैसी शराबबंदी ?

बीच सड़क पर आधे घंटे चला ड्रामा

बीच सड़क पर शराबी करीब आधे घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा करता रहा। लेकिन, इन आधे घंटे में खैरा थाना परिसर में मौजूद पुलिस को इस बात की भनक तक नहीं लगी। शराब के नशे में धुत्त शराबी के हाथ में एक लाठी थी और वह वही लाठी लेकर सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रामा कर रहा था।

शराबी लाठी को हवा में घुमा रहा था

शराबी कभी अपनी लाठी को हवा में घूमाता, तो कभी किसी बाइक सवार पर चला देता। इतना ही नहीं चार पहिया वाहनों पर भी वह अपनी लाठी चलाने का कई बार प्रयास किया। शराबी इतने नशे में था कि वह अपना नाम भी सही तरीके से नहीं बता पा रहा था तथा वह सही तरीके से खड़ा भी नहीं हो पा रहा था।

काफी देर हो-हंगामा करने के बाद शराबी थाना के सामने मुख्य सड़क पर बैठ गया और वही पर ही सो गया। बारिश के बीच सड़क पर थाना परिसर के सामने शराबी काफी देर तक लेटा रहा। बताया जाता है कि शराबी का नाम सरफु मांझी है, जो खैरा का ही रहने वाला है। अभी कुछ दिनों पहले ही वह एक मामले में जेल से छूट कर आया है।

Buxar News: बक्सर में पति बना हैवान, गर्भवती पत्नी को चाकू और पेचकस से गोदा, हालत देख परिवार का कांप उठा कलेजा

Jehanabad News: सेना बहाली की दौड़ लगा रहे तीन युवकों को वाहन ने रौंदा, लोगों का आरोप- पुलिस की गाड़ी ने कुचला

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें