Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अर्धनग्न कर स्कूल में छोड़ा, नाबालिग लड़के ने किशोरी के साथ किया दुष्कर्म; शौच करने गई थी तभी...

Jamui News जमुई के एक गांव में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म होने का मामला सामने आया है। दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने वाला आरोपित भी नाबालिग है। बताया गया है कि नाबालिग शौच के लिए घर से बाहर गई थी तभी आरोपित उसे पकड़कर पास के सरकारी विद्यालय में ले गया। वहां दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

By Jagran NewsEdited By: Aysha SheikhUpdated: Sat, 07 Oct 2023 03:39 PM (IST)
Hero Image
अर्धनग्न कर स्कूल में छोड़ा, नाबालिग लड़के ने नाबालिग लड़की के साथ किया दुष्कर्म

जागरण संवाददाता, जमुई। बिहार के जमुई जिले के एक गांव से एक सनसनी खेज मामला प्रकाश में आया है। एक नाबालिग लड़की के साथ गांव के एक लड़के ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद आरोपी पीड़िता को अर्धनग्न हालत में ही छोड़कर फरार हो गया।

आपको जानकर हैरानी होगी की दुष्कर्म को अंजाम देने वाला आरोपित भी नाबालिग है। घटना बीते गुरुवार देर रात की बताई जा रही है। पीड़िता की मां ने एक नाबालिग को आरोपित बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है।

अर्धनग्न अवस्था में छोड़ कर आरोपित फरार

थाने में दर्ज प्रथिमिकी में कहा गया है कि 5 अक्टूबर को रात 11 बजे जब मेरी बेटी शौच के लिए घर से बाहर निकली तो पहले से घात लगाए बैठे नाबालिग आरोपी ने उसे पकड़ लिया।

वह उसे पास के सरकारी विद्यालय में ले गया। वहां उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और अर्धनग्न अवस्था में छोड़कर फरार हो गया। नाबालिग किशोरी सारा दिन स्कूल के समीप झाड़ी में छिपी रही।

आरोपित नाबालिग गिरफ्तार

पीड़िता जब घर नहीं आई तो स्वजन खोजबीन करने लगे, तब अगले दिन 6 अक्टूबर को शाम को अंधेरा होने पर पीड़िता घर लौटी और आपबीती अपने स्वजन को बताई।

स्थानीय पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत पर त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित नाबालिग को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पीड़ित नाबालिग लड़की को मेडिकल के लिए जमुई भेज दिया है।

ये भी पढ़ें - 

जातीय गणना नीतीश-लालू का मास्टर स्ट्रोक? 'हमारे घर तो टीम नहीं आई', चाय की चुस्की के बीच बिहारियों ने बड़ी बात कह दी

निषाद को आरक्षण नहीं तो दिल्ली में सरकार नहीं, राजा के घर राजा पैदा होने का जमाना गया: वीआइपी सुप्रीमो मुकेश सहनी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर